Property in Haridwar property dealer Amardeep Chaudhary murder in Haridwar over property dispute

हत्या: प्रोपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या, भाई सहित तीन को लगी गोली, इन पर आरोप, देखें वीडियो


विकास कुमार।

हरिद्वार थाना क्षेत्र के कनखल में नेता से प्रोपर्टी डीलर बने अमरदीप चौधरी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। प्रॉपर्टी डीलर Amardeep Chaudhary murder अमरदीप को उनके घर पर तीन से अधिक गोलियां मारी गई है। बताया जा रहा है कि प्रॉपर्टी विवाद में उनके परिचित ने ही अपने पुत्रों के साथ मिलकर अमरदीप चौधरी हत्या की है। Property in Haridwar property dealer Amardeep Chaudhary murder in Haridwar over property dispute

वहीं घटना क्रम में अमरदीप चौधरी के भाई बादल चौधरी और एक अन्य व्यक्ति सोनू राठी को भी गोली लगी है। फिलहाल दोनों की हालत खतरे से बाहर है। घायल सोनू राठी ने बताया कि प्रॉपर्टी विवाद को लेकर राजकुमार मलिक और अमरदीप चौधरी के बीच कुछ विवाद चल रहा था। अमरदीप चौधरी विवाद का निपटारा चाहता था। इसी कारण रविवार रात अमरदीप चौधरी को फोन आया। जिसके बाद अमरजीत चौधरी ने राजकुमार मलिक को अपने घर बुलाया और ₹50000 देकर विवाद निपटाने की बात कही।

इस पर राजकुमार पाल राजकुमार मलिक के पुत्रों ने हर्षदीप और मनदीप ने अमरदीप चौधरी के पहले कमर में गोली मारी और उसके बाद सिर में गोली मारी। इसी बीच सोनू राठी को भी गोली मारी गई। जैसी बादल चौधरी आया बादल चौधरी को भी एक गोली लगी।

इसके बाद तीनों मौके से फरार हो गए। घायल अवस्था मे चौधरी को मेला अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने अमरदीप चौधरी को मृत घोषित कर दिया। फिलहाल पुलिस आरोपी पिता पुत्रों की तलाश कर रही है। गौरतलब है कि अमरदीप चौधरी भाजयुमो का पूर्व उपाध्यक्ष रहा है। इसके अलावा भाजपा की राजनीति में सक्रिय भागीदारी अमरजीत चौधरी की रही है। हालाकिं 2021 के चुनाव में अमरजीत ने कांग्रेस जॉइन कर ली थी। अमरदीप चौधरी प्रॉपर्टी कारोबार में उतर आया था। अमरदीप चौधरी के खिलाफ कनखल थाने में मारपीट हत्या के प्रयास सहित कई मुकदमे दर्ज है। कई बार अमरदीप चौधरी जेल भी होकर आया था।

Property in Haridwar property dealer Amardeep Chaudhary murder in Haridwar over property dispute
Property in Haridwar property dealer Amardeep Chaudhary murder in Haridwar over property dispute
Share News