12 year old minor sexually assaulted in orphanage run by rss

उत्तराखण्ड: मोबाइल पर गेम खिलाने के बहाने पांच साल के बच्चे से किया कुकर्म, किराएदार दबोचा


चंद्रशेखर जोशी।
हरिद्वार के सिडकुल थाना क्षेत्र में काम की तलाश में आए युवक ने मकान मालिक के पांच साल के बच्चे के साथ कुकर्म कर दिया। बच्चे रोता बिलखता अपने परिजनों के पास पहुंचा तब जाकर घटना का खुलासा हुआ। आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही बच्चे का मेडिकल भी कराया जा रहा है।
आरोपी युवक की शिनाख्त हेमंत कुमार निवासी हमीरपुर उत्तर प्रदेश के तौर पर हुई है। आरोपी अपने कुछ दोस्तों के साथ सिडकुल में नौकरी की तलाश में आया था। यहां उन्होंने एक कमरा सिडकुल में किराए पर लिया था। बुधवार हेमंत के साथी नौकरी की तलाश में चले गए। जबकि हेमंत कमरे पर ही रुक गया। मकान मालकिन जब कमरे में काम रही थी तो उनका पांच साल का बच्चा बाहर खेल रहा था।
इसी बीच बच्चे को मोबाइल पर वीडियोगेम खिलाने के बहाने युवक को बहला लिया और कमरे में ले आया। यहां बच्चे के साथ गलत काम किया गया। बच्चे की चीख पुकार सुनकर युवक ने उसे छोड दिया और वो रोता हुआ अपनी मम्मी के पास पहुंचा और पूरी घटना की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस को जानकारी दी गई। पुलिस​ ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 377 और पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

Share News