हरिद्वार कांग्रेस में गुटबाजी: विधायक और अध्यक्ष में ठनी, गुटबाजी में कौन किस पाले में, Haridwar Congress News

किशोर उपाध्याय के कार्यक्रम का बकाया मांगने पर कांग्रेसी नेता ने दी व्यापारी को गालियां, आॅडियो वायरल


चंद्रशेखर जोशी।
हरिद्वार के श्यामपुर थाना क्षेत्र के लालढांग निवासी एक लघु व्यापारी ने स्थानीय कांग्रेस नेता पर अपना बकाया मांगने पर फोन पर मां—बहन की गालियां देने, दुकान में आग लगाने और रेप के झूठे केस में फंसाने की धमकी दी है। इस मामले में व्यापारी की ओर से श्यामपुर थाने में तहरीर दे दी है। वहीं दूसरी ओर अभी तक पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया है। इस पर व्यापारी ने एसएसपी को भी अपनी शिकायत दे दी है।
व्यापारी का नाम फुरकान अहमद है जो गांव लाहरपुर, श्यामपुर का रहने वाला है। फुरकान अहमद ने बताया कि कुछ दिन पहले कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष किशोर उपाध्याय का लालढांग में कार्यक्रम हुआ था। यहां वो अपने जनाधिकार—वनाधिकार आंदोलन के लिए वन गुर्जरों को लामबंद करने आए थे। इस कार्यक्रम में उनकी दुकान से टेंट गया था। जिसकी मजदूरी अभी तक नहीं मिली थी। ये सामान स्थानीय कांग्रेसी नेता ये सामान स्थानीय कांग्रेसी नेता जो कि जिला पंचायत की राजनीति से भी जुडा है, ले गया था. ​आठ सितम्बर को दोबारा मुझे किसी कार्यक्रम में टैंट लगाने के लिए कांग्रेसी नेता का फोन आया।
फुरकान का आरोप है कि जब मैंने बकाया देने के लिए कहा तो मुझे गंदी—गंदी गालियां देना शुरू कर दिया। यही नहीं धर्म को लेकर भी आपत्तिजनक टिप्पणी की गई। दुकान में आग लगाने और झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दी गई। फुरकान ने बताया कि उन्हें अपनी जान का खतरा है। इस संबंध में श्यामपुर पुलिस को शिकायत दी गई है। लेकिन अभी तक इस मामले में मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है।

Share News