four arrested including two women in chain snatching

इस लेडी डॉन के इशारे पर होती थी महिलाओं से चैन स्नेचिंग, लडकियां करती थी रैकी


चंद्रशेखर जोशी।
हरिद्वार के ज्वालापुर, कनखल, हरिद्वार और रानीपुर इलाकों में महिलाओं के साथ चैन स्नेचिंग की घटनाओं को अंजाम देकर सनसनी मचाने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने दो महिलाओं सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जबकि दो आरोपी फरार बताए जा रहे हैं। वहीं गिरोह बावरिया जाति से ताल्लुक रखता है। जबकि गिरोह की सरगना ज्ञानवती नाम की महिला बताई जा रही है जो घटना के लिए रैकी भी करती थी और बाहर से आए सदस्यों को अपने घर पर आसरा भी देती थी। इनके कब्जे से सोने की चेन, पल्सर आदि सामान भी बरामद किया गया है।

——————
एक ही दिन में हुई थी तीन चेन स्नेचिंग
ज्वालापुर और कनखल में एक ही दिन में तीन घटनाओं को इसी गिरोह ने अंजाम दिया था। इसके बाद पुलिस ने जांच पडताल की तो दो महिलाओं की भूमिका सामने आई। ये भी बात पता चला कि ये पूरा गिरोह है जो वारदातों को अंजाम दे रहा है। इसके अलावा दो अन्य घटनाओं को भी इन्होंने ही अंजाम दिया था।

——————
ये है गिरोह की सरगना
पुलिस ने सूरज पुत्र हरि प्रकाश निवासी ग्राम दूधली, शेर सिंह पुत्र निरंजन निवासी ग्राम अलाउद्दीन, ज्ञानवती पत्नी सन्नी शर्मा निवासी ग्राम खुकशा और रेखा पत्नी तुलसी निवासी ग्राम खुकशा थाना झिझाना जनपद शामली उत्तर प्रदेश को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि ज्ञानवती श्यामपुर में रहती है और रेखा के साथ मिलकर दिन में महिलाओं की रैकी करती थी। इसकी सूचना दूसरे आरोपियों को देती थी। इस पर वो घटना को अंजाम देते थे। पुलिस ने बताया कि दो आरोपी फरार बताए जा रहे हैं।

Share News