Facebook Love juli kinnar nikali man

Facebook Love जूली निकली ​किन्नर, नोरा का फोटो लगाकर युवक से किया इश्क, राज खुलने पर हंगामा


रतनमणी डोभाल। Facebook Love
फेक डीपी पर विश्वास करके युवक को इश्क लडाना महंगा पड गया। हरिद्वार के रहने वाले युवक ने जूली नाम की लडकी पर काफी खर्च किया और लेकिन जूली युवक के सपनों की रानी नहीं बल्कि किन्नर निकली। राज खुलने पर युवक को पछतावा हो रहा है। वहीं दूसरी ओर युवक का राज उसके दोस्तों ने ही खोल दिया, इसके बाद उसकी जग हसाई हो रही है। Facebook Love

नारो फतेही का फोटो लगाकर किया इम्प्रेस
कथित किन्नर ने जूली नाम की प्रोफाइल बनाई और उस पर नोरा फतेही का मास्क वाला फोटो लगाया। फोटो में भरीपूरी लडकी को देखकर युवक का दिल आ गया और वो फेसबुक पर ही इश्क फरमाने लगा। युवक जूली का मोबाइल रिजार्च भी करा रहा था। पिछले तीन महीनों से दोनों इश्क लडा रहे थे। हालांकि युवक ने कई बार जूली से मिलने की गुजारिश की लेकिन जूली ने ये कहते हुए मना कर दिया कि फिलहाल उसके एग्जाम हैं। इधर युवक जूली के इग्जाम अच्छे हो जाए इसके लिए मंदिरों में प्रार्थना भी कर रहा था।

कैसे खुला जूली का राज
असल में बात करते हुए जूली के किसी दोस्त ने ही कमेंट कर दिया और किन्नर पार्टी का न्यौता दे दिया। बात में जब जूली की डिटेल निकाली तो सच में जूली लडकी नहीं बल्कि किन्नर निकली। वहीं दूसरी ओर जूली की बात युवक के दोस्तों को भी पता थी। क्योंकि जूली के लिए मन्नत मांगने वाले दोस्तों का ले जाता था। अब वही दोस्त युवक की जग हसाई कर रहे हैं। मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

Facebook Love juli kinnar nikali man
Facebook Love juli kinnar nikali man
Share News