IMG 20230709 WA0024

बेटे के दोस्त पर आया बाप का दिल, रच दी हत्या की साजिश, फिर हुआ खुलासा बाप गिरफ्तार


बेटे के दोस्त पर आया बाप का दिल

रत्नमणी डोभाल। बेटे के दोस्त पर आया बाप का दिल

बेटे के दोस्त पर दिल आने के बाद बाप ने उसके साथ अवैध संबंध बनाने का प्रयास किया। लेकिन विफल होने पर बाप ने अपने बेटे के दोस्त पर ही हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज करा दिया। यही नहीं घटना को सच दिखाने के लिए बाप ने अपने दोस्त के जरिए अपने हाथ पर गोली भी मरवा दी।

लेकिन इस पूरे षडयंत्र को वह छिपा नहीं पाया और पुलिस की जांच में सच सामने आ गया। पुलिस ने आरोपी पिता और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि आरोपी पिता के बेटे के दोस्त को क्लीन चिट दे दी है। पुलिस के अनुसार लक्ष्मण निवासी संजीव कुमार निवासी अलावलपुर लक्सर का अपने बेटे आवेश के दोस्त मोंटी निवासी रायसी लक्सर पर दिल आ गया था। और वह मोंटी से अवैध संबंध बनाना चाहता था। लेकिन वह लाख प्रयास के बाद भी विफल रहा।

IMG 20230709 WA0024

एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि गहरी और स्पष्ट विवेचना करने के निर्देश मिलने पर हर संभावित एंगल को टटोल रहे विवेचक को पड़ताल के दौरान जानकारी मिली कि मुख्य अभियुक्त संजीव कुमार का दिल अपने छोटे बेटे आवेश के दोस्त मोन्टी पर आ गया था, जिसके चलते संजीव कुमार द्वारा मोंटी को कुछ रूपये व विभिन्न प्रलोभन देकर अवैध सम्बन्ध बनाने के लिए दबाव दिया जा रहा था। 

काफी दबाव डालने के बाद भी सफलता न मिलने पर संजीव ने योजना के मुताबिक अपने साथी मनीर के साथ मिलकर मनीर को देशी तमंचा व कारतूस देकर खुद अपने दाहिनी बाजू पर तमंचे से फायर कराया गया। संजीत ने घायल होने के बाद खुद ही अपने मोबाइल से ही पुलिस को सूचना दी थी।

विवेचना में नई जानकारी सामने आने पर पुलिस टीम ने मुख्य षड़यंत्रकारी संजीव कुमार व उसके साथी मनीर को दिनांक 07.07.2023 को दबोचकर घटना में प्रयुक्त तमंचा, खोखा  कारतूस व 03 जिंदा कारतूस अलावलपुर के खेतों से बरामद किए। मुकदमें में धारा-307,506,323 भादवि व नामजद मोंटी व प्रिंस के नाम हटाकर *धारा-389,211,120Bभादवि व 3/25 आर्म्स एक्ट* की बढोत्तरी की गयी है। अभियुक्तों संजीत व मनीर को नियमानुसार मा० न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा है।

Share News