uttaranchal-punjabi-mahasabha-distribute-blanket-to-the-poor-in-haridwar

कहर बरपाती ठंड में गरीबों की मदद को आगे आए एसडीएम और समाजसेवी, बांटे कंबल, अलाव जलवाए


चंद्रशेखर जोशी/विकास कुमार।
एक ओर जहां शहर के अधिकतर समाजसेवी और रसूखदार नए साल के जश्न की तैयारी कर रहे हैं वहीं दूसरी ओर उत्तरांचल पंजाबी महासभा ने एसडीएम सदर पूरण सिंह राणा के साथ मिलकर गरीबों को कंबल बांटे और अलाव की व्यवस्था की। एसडीएम सदर पूरण सिंह राणा ने पंजाबी महासभा की इस पहल की सराहना की और कहा कि इससे लोगों को फायदा मिलेगा। uttaranchal-punjabi-mahasabha-distribute-blanket-to-the-poor-in-haridwar

WhatsApp Image 2022 12 28 at 20.13.55


पंजाबी महासभा के कार्यकर्ता सुनील अरोडा ने कहा कि हरिद्वार धार्मिक स्थल है और यहां बडे पैमाने पर बेसाहारा और बेघर लोग रहते हैं। इसलिए इन लोगों की मदद के लिए आना बेहद जरुरी है। उन्होंने कहा​ कि हालांकि सरकार अपने स्तर से काम कर रही है। लेकिन उत्तरांचल पंजाबी महासभा अपने दायित्वों को समझती है और हमेशा से गरीब और असहाय लोगों की मदद के लिए आगे रहती है।

WhatsApp Image 2022 12 28 at 17.06.40 1


वहीं जिलाध्यक्ष राम अरोडा, युवा नेता सचिन अरोडा, दीपक टंडन ने कहा कि हरिद्वार में बहुत से लोग खुले आसमान के नीचे सोने को मजबूर है। ऐसे में हमारी जिम्मेदारी है ऐसे लोगों की मदद को आगे आएं। उन्होंने कहा कि उत्तरांचल पंजाबी महासभा ने रेलवे रोड, ऋषिकुल और अन्य स्थानों पर बेसहारा लोगों को कंबल बांटे और कई जगह अलाव की व्यवस्था की। वहीं एसडीएम पूरण सिंह राणा ने पंजाबी महासभा की सराहना करते हुए अन्य समाजसेवी संस्थाओं को भी आगे आने की अपील की।

WhatsApp Image 2022 12 28 at 20.25.23
Share News