IMG 20221211 WA0025

पुलिस ने खंगाल डाले सारे कैमरे नही लगा सुराग, अब अलग संभावनाओं पर काम कर रही पुलिस


चंद्रशेखर जोशी/विकास कुमार।

ज्वालापुर की घनी आबादी वाले कड़छ मोहल्ले से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुए 8 माह के बच्चे की खोजबीन में पुलिस ने शहर के सारे सीसीटीवी कैमरे खंगाल डालें। लेकिन पुलिस को बच्चा चोरी होने के एंगल के संबंध में कोई सबूत हाथ नहीं लगा। हालांकि पुलिस ने कई संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की लेकिन उनसे भी कुछ हासिल नहीं हुआ। वहीं अब पुलिस ने अपनी जांच को और ज्यादा व्यापक करते हुए बच्चे के लापता होने की दूसरी संभावनाओं पर काम करना शुरू कर दिया है। एसएसपी अजय सिंह खुद मोर्चा संभाले हुए हैं। दूसरी तरफ रात भर हरिद्वार पुलिस बच्चे के मकान के पीछे स्थित कब्रिस्तान मैं खोजबीन करती रही लेकिन अभी वहां भी कुछ हाथ नहीं लग पाया है। वही रविवार सुबह भी पुलिस पीछे कब्रिस्तान और जंगल में तलाशी कर रही है।

गली से बाहर जाने का एक ही रास्ता, लेकिन कैमरे में नही आया कुछ

कड़छ मोहल्ले के जिस गली से बच्चा चोरी हुआ है उस गली में आने जाने का एक ही रास्ता है। बच्चे की मां के अनुसार बच्चा चोरी होने से पहले घर में एक भीख मांगने वाला व्यक्ति आया था। अगर बच्चा चोरी हुआ और गली से बाहर गया तो कोई संदिग्ध हरकत कैमरे में जरूर कैद होनी चाहिए थी।लेकिन गली के बाहर लगे कैमरे की जब पुलिस ने जांच पड़ताल की तो उसमें कुछ भी संदिग्ध नहीं लग रहा है। पुलिस ने इसके अलावा क्षेत्र में लगे दूसरे कैमरे और शहर के अन्य मुख्य कैमरों पर भी नजर दौड़ाई लेकिन अभी तक उसमें कुछ नहीं आया है। लिहाजा अप पुलिस गली के अंदर बच्चे के लापता होने की अलग अलग संभावनाओं पर काम कर रही है।

परिवार की किसी से दुश्मनी नही

बच्चे के पिता रविंद्र पेशे से मजदूर हैं और किसी तरह घर का गुजर-बसर करते हैं। उनके एक लड़की भी है पुलिस ने रविंद्र की किसी अन्य से रंजिश या दुश्मनी के बारे में भी जांच पड़ताल की है। लेकिन अभी उस तरफ भी पुलिस को कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। स्थानीय लोगों के मुताबिक परिवार बहुत सीधा और सज्जन है लेकिन सवाल उठता है कि अगर बच्चा लापता हुआ है तो वह कहां है वहीं पुलिस तंत्र मंत्र की संभावनाओं से फिलहाल इंकार कर रही है। पुलिस जल्द घटना का खुलासा करने का दावा कर रही है।

8 month old child stolen from haridwar police search on
8 month old child stolen from haridwar police search on
Share News