Drowning in the Ganga river

शिक्षक और इंजीनियर गंगा में डूबे, बडे भाई ने की छोटे भाई की हत्या, युवक ने फांसी लगाई


पीसी जोशी।
होली पर हुए अलग—अलग हादसों में छह लोगों की जान चली गई। पहली घटना हरिद्वार के सिटी एरिया की है यहां एक संस्कृत के शिक्षक रविरंजन पुत्र वेंकेटेश तिवारी निवासी नासरीगंज रोहताश बिहार होली के बाद गंगा में नहाने गए थे। ओम पुल के पास रवि तेज बहाव में आ गए और इससे उनकी मौत हो गई। उनका शव कुछ दूरी से बरामद कर लिया गया। वहीं दूसरी घटना में 28 वर्षीय मरीज इंजीनियर सौरभ पुत्र शेषनाग निवासी लालमंदिर ज्वालापुर हरिद्वार भी गंगा में नहाने के दौरान बह गए। सौरभ होली की छुट्टी पर घर आए हुये थे। पुलिस सौरभ के शव की तलाश कर रही है।

—————————————————
मामूली विवाद में बडे भाई ने की छोटे भाई की हत्या
देहरादून। राजधानी देहरादून के थाना रायपुर के मयूर विहार इलाके में होली खेलने को लेकर हुए मामूली विवाद में बडे भाई ने छोटे भाई की फावडे से हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि आरोपी विशाल नगर निगम में कचरा उठाने का काम करता है जबकि मृतक नीरज रोडवेज में संविदा कर्मचारी था। पुलिस आरोपी विशाल की तलाश कर रही है।

———————————————————
सड़क दुर्घटना में दो युवकों की मौत
काशीपुर। सोमवार को होली के मौके पर सडक दुर्घटना में दो युवकों की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक दक्षिणी महुवाखेड़ागंज निवासी गजेंद्र सिंह (26 वर्ष) पुत्र रामभरोसे बाइक से काशीपुर के मौहल्ला टांडा उज्जैन में अपनी ससुराल आ रहा था। तभी ग्राम बांसखेड़ा के निकट बन रहे फोरलेन के पास काशीपुर की तरफ से ग्राम गिन्नी खेड़ा निवासी संजीव (23) पुत्र बनवारी की बाइक गजेंद्र की बाइक की जोरदार टक्कर हो गई। जिससे दोनों बुरी तरह से घायल हो गये। जहां उपचार के दौरान दोनों की मौत हो गई। मृतक गजेंद्र के एक साढे 3 साल का बेटा है और उसकी पत्नी 6 माह के गर्भ से है। गजेंद्र ने गांव के पास ही वाशिंग पाॅइंट के नाम से दुकान खोल रखी थी जिसमें वह गाड़ियों की धुलाई कर अपना परिवार पालता था। उसकी पत्नी और बच्चा अपने मायके गये हुए थे जिनसे मिलने वह अपनी ससुराल जा रहा था।

————————————————————
होली खेलने के बाद युवक ने फांसी लगाई
कोटद्वार। झंडीचौड़ पश्चिमी निवासी 28 वर्षीय संदीप सिंह पुत्र सत्यपाल सिंह गत सोमवार को होली खेलने के बाद अपने कमरे में फांसी लगा ली। घटना का पता परिजनों को तब लगा जब दोपहर में संदीप को भोजन के लिए आवाज लगाई। पुलिस ने शव को नीचे उतारा और पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

WhatsApp Image 2021 01 21 at 20.44.06
adv.
Share News