sex racket busted in Uttarakhand

सेक्स रैकेट: नौकरी का झांसा देकर लड़कियों से कराई वेश्यावृत्ति, मास्टरमाइंड हरिद्वार का रहने वाला है


विकास कुमार/तसलीम अंसारी
दिल्ली, उत्तराखण्ड, पंजाब और यूपी में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट चलाने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए देहरादून पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है। जबकि इनके कब्जे से चार लडकियों को भी आजाद कराया गया है। ये सभी लडकियां दिल्ली, पंजाब और झारखण्ड की रहने वाली है, जिनको अच्छी नौकरी का झांसा देकर लाया गया और और इनसे वेश्यावृ​त्ति कराई जा रही थी। जिन दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है उनमें से एक हरिद्वार का रहने वाला है और दूसरा 2018 में भी सेक्स रैकैट चलाने के आरोप में गिरफ्तार हो चुका है।
पूछताछ में आजाद कराई गई युवतियों ने बताया कि आरोपी उनको नौकरी का झांसा देकर एवं गरीबी का फायदा उठाकर अनैतिक व्यापार के धंधे में लगा देते हैं। दिल्ली व अन्य जगह से लाकर वाहनों से अलग-अलग जगह ले जाते हैं आज हमें यह लोग मसूरी ले जा रहे थे बरामद पीड़िता झारखंड, पंजाब व दिल्ली राज्यों की निवासी हैं।

1640427608186
arrested accused

———————
नए साल के जश्न के लिए लाए थे लडकियां
पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह पिछले कई वर्ष से अनैतिक व्यापार के कार्य में लिप्त है वर्ष 2018 में AHTU देहरादून द्वारा गिरफ्तार किया गया था जिसके बाद वह दिल्ली चले गया व दिल्ली में अन्य लोगों के साथ फिर अनैतिक व्यापार के कार्य में लग गया। व्हाट्सएप के माध्यम से दिल्ली व देश के अन्य राज्यों में अलग-अलग एस्कॉर्ट सर्विस के नाम से गिरोह चलाते हैं। व्हाट्सएप पर ग्राहकों से सौदा कर दिल्ली से वाहनों के माध्यम से अलग-अलग जगह महिलाओं को ले जाते हैं। नए साल में कुछ ग्राहकों हेतु मसूरी में इन चार महिलाओं को दिल्ली से लाकर ले जा रहा था।

————
गिरफ्तार आरोपी
*1. *राहुल पाटिल पुत्र गोकुल प्रसाद निवासी महा ऋषि वाल्मीकि बस्ती गोविंदगढ़ सांवली रोड थाना कोतवाली देहरादून उत्तराखंड स्थाई पता गढ़ी मानिकपुर थाना गढ़ी मानिकपुर तहसील कुंडा जिला प्रतापगढ़ उम्र 28 साल*

2—राहुल कुमार पुत्र रामेश्वर कुमार निवासी ग्राम ब्रह्मपुरी पोस्ट हरिद्वार कोतवाली नगर हरिद्वार वर्तमान पता हरीपुरम सोसायटी पिट्ठूवाला चंद्रबनी थाना पटेल नगर देहरादून उम्र 23 साल
अभियुक्त राहुल पाटिल का अपराधिक इतिहास

खबरों को व्हट्सएप पर पाने के लिए हमें मैसेज करें: 8267937117

Share News