Swami Yatishwaranand press meet after madan kaushik removal from state chief

मदन कौशिक के जाते ही स्वामी यतीश्वरानंद की प्रेस मीटिंग, इस्तीफे पर क्या कुछ कह दिया, देखें वीडियो

विकास कुमार/अतहर अंसारी।
मदन कौशिक के भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफे के बाद पूर्व मंत्री और मदन कौशिक के धुर विरोधी स्वामी यतीश्वरानंद ने अपने हरिद्वार स्थित आश्रम में पत्रकारों से बात की और नए प्रदेश अध्यक्ष की ताजपोशी के साथ ही मदन कौशिक के इस्तीफे के अलावा पंचायत चुनाव और लोकसभा चुनाव की उनकी संभावनाओं पर जवाब दिए। हालांकि मदन कौशिक के पद से हटने पर उनके समर्थकों में खुशी थी। मदन कौशिक की जगह पूर्व विधायक महेंद्र भटट को भाजपा ने प्रदेश की कमान सौंपी हैा
इस मौके पर मंडल अध्यक्ष अमित चौहान, श्रवण चौहान, मंडल महामंत्री विवेक चौहान, धर्मेंद्र प्रधान, मास्टर धर्मेंद्र चौहान, सांसद प्रतिनिधि चौधरी सत्य कुमार, सोहन वीर, मनोज सैनी, अंकित चौहान, सतविंदर सिंह, विक्रम भुल्लर, चेतन कोचर, शुभम सैनी, अमित सैनी आदि शामिल हुए।


मदन कौशिक की भीतरघात वाली शिकायतों पर क्या बोल
पूर्व विधायक संजय गुप्ता सहित कई दूसरे विधायकों ने मदन कौशिक पर भीतरघात करने का सीधा हमला बोला था, उनके इस्तीफे को शिकायतों से जोडने वाले सवाल पर स्वामी यतीश्वरानंद ने कहा कि जिन भी लोगों ने भीतरघात की थी उनको अब सबक मिल गया है। उन्होंने कहा कि नए प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व में पार्टी और ज्यादा मजबूत होगी। उन्होंने कहा कि पंचायत चुनाव में भाजपा इस बार जीत दर्ज करने जा रही है। उन्होंने अपने लोकसभा चुनाव लडने की संभावनाओं पर भी कहा कि पार्टी जो भी निर्णय लेगी उसका स्वागत किया जाएगा।

रोजगार और शिक्षा की खबरों को पढने के लिए हमारे व्हट्सएप ग्रुप से जुडें, क्लिक करें : Click Here 

Share News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!