उमेश कुमार का हेलीकॉप्टर: ईद पर नमाजियों पर की पुष्पवर्षा बनी चर्चा का विषय, क्या बोले उमेश कुमार

उमेश कुमार का हेलीकॉप्टर: ईद पर नमाजियों पर पुष्पवर्षा बनी चर्चा का विषय, क्या बोले उमेश कुमार


खानपुर विधायक एवं सांसद निर्दलीय प्रत्याशी उमेश कुमार के द्वारा ईद उल फितर के अवसर पर आज हरिद्वार लोकसभा क्षेत्र के सभी ईदगाह और मस्जिदों में ईदगाह की नमाज के दौरान अपने हेलीकॉप्टर से पुष्पवर्षा कर नमाज़ियों का भी सम्मान कर हरिद्वार लोकसभा क्षेत्र में सर्व धर्म और भाईचारे का पैगाम देने का काम किया गया ।


वहीं उमेश कुमार ने कहा कि मैं सभी धर्मों का सम्मान करता हूं और सभी के लिए बिना भेदभाव काम करता हूं। आज जबकि दूसरे दल अल्पसंख्यकों को सिर्फ वोट बैंक के तौर पर प्रयोग कर उनके मुद्दों पर बोलने से कतराते हैं। उनकी शिक्षा और तरक्की की बात नहीं करते हैं। उनको अपने पास लगाने से घबराते हैं कि कहीं दूसरे लोग नाराज ना हो जाए। ऐसे में हम अल्पसंख्यकों के बीच आत्मविश्ववास पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं।

उमेश कुमार का हेलीकॉप्टर

उमेश कुमार का हेलीकॉप्टर: ईद पर नमाजियों पर की पुष्पवर्षा बनी चर्चा का विषय, क्या बोले उमेश कुमार
उमेश कुमार का हेलीकॉप्टर: ईद पर नमाजियों पर की पुष्पवर्षा बनी चर्चा का विषय, क्या बोले उमेश कुमार


उत्तराखंड के इतिहास में यह पहली बार हुआ है जब किसी मौजूदा विधायक एवं सांसद प्रत्याशी के रूप में ईद की नमाज के दौरान नमाज्यों पर उनका सम्मान करते हुए हेलीकॉप्टर से पूरे जिले में पुष्प वर्षा करने का काम किया गया हो जी हां ऐसा कुछ अलग करने वाले उमेश कुमार जो की हरिद्वार लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय सांसद प्रत्याशी हैं उनके द्वारा अंजाम देने का काम किया गया है इस ऐतिहासिक पल को युवाओ ने अपने अपने मोबाइल में कैद भी किया ।


यही नही नमाज़ियों पर पुष्पवर्षा से मुस्लिम समुदाय के लोग काफी खुश नजर आए । यही नही उमेश कुमार की टीम के दुवारा मीठे पानी की व्यवस्था कई ईद गाह के बाहर नमाज़ियों के लिए गयी । मंगलौर से प्रो. तनवीर चिश्ती का कहना है उमेश कुमार ज़िले में भाई चारे को कायम करने का काम कर रहे है वही रुड़की से मास्टर लाखवान का कहना है उमेश कुमार सभी धर्मों का सम्मान करते है जो सद्भावना को बढ़ावा देता है । वही दिनेश धीमान एडवोकेट का कहना है कि उमेश कुमार गरीब हो या अमीर सबको साथ लेकर चल रहे है । यही बात उन्हें सभी नेताओं से अलग करती है उन्हें हरिद्वार की जनता पसन्द कर रही है ।

Share News