MLA Umesh Kumar rescue operation

MLA Umesh Kumar विधायकों में सबसे आगे निकले उमेश कुमार, खुद संभाला रेस्क्यू आपरेशन, देखें वीडियो


MLA Umesh Kumar rescue operation

अतीक साबरी। MLA Umesh Kumar rescue operation
भारी बारिश के कारण बाढ में फंसे खानपुर विधानसभा के ग्रामीणों को स्थानीय विधायक उमेश कुमार ने खुद ही अपनी टीम के साथ रेस्क्यू किया। रेस्क्यू का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं उमेश कुमार की लोग तारीफ भी कर रहे हैं। गौरतलब है कि हरिद्वार और रुडकी के कई इलाकों में भारी जलभराव देखने केा मिला है।


इस बीच जनप्रतिनिधि जहां प्रशासन और सिस्टम को कोस रहे हैं वहीं दूसरी ओर खानपुर से निर्दलीय विधायक उमेश कुमार ने अकेले ही बाढ में फंसे लोगों को निकालने का बीडा उठाया। उन्होंने ये काम करके भी दिखाया। रुड़की क्षेत्र के मिलाप नगर ,गोल भट्टा ,और मोहनपुरा का इलाका पूरी तरीके से जलमग्न हो गया है जिसके चलते खानपुर विधायक उमेश कुमार को सूचना मिली की एक परिवार अपनी छत पर चारों तरफ पानी आने से फंस गया है.

MLA Umesh Kumar rescue operation
MLA Umesh Kumar rescue operation

जिसका तुरंत संज्ञान लेते हुए उमेश कुमार खुद मौके पर पहुंच गए और एनडीआरएफ की टीम या प्रशासनिक अधिकारियों की बिना मदद से ही उमेश कुमार के द्वारा खुद पूरे परिवार का लकड़ी की सीडी और टीम के द्वारा रेस्क्यू ऑपरेशन किया गया।

40 से अधिक इलाके हरिद्वार में जलमग्न
हरिद्वार में भारी बारिश के कारण करीब 40 से अधिक इलाके जलमग्न हो गए हैं। सबसे ज्यादा बुरा हाल रुडकी ओर लक्सर क्षेत्र का है। यहां सोलानी नदी के खतरे से निशान से उपर निकल जाने के कारण कई इलाकों में जल भराव हो गया। वहीं शहरी क्षेत्रों में भी जलभराव देखने को मिला। जिला प्रशासन ने एसडीआरएफ और एनडीआरएफ की टीमों को तैनात कर दिया है।

Share News