MLA Madan Kaushik Haridwar minister

क्या मदन कौशिक को मंत्री बनाया जाना चाहिए, क्या कहते हैं तजुर्बेकार हरिद्वारवासी, देखें वीडियो


मदन कौशिक

रतनमणी डोभाल। उत्तराखण्ड में जल्द ही मंत्रिमंडल में विस्तार की संभावनाएं जताई जा रही है। मंत्रिमंडल का विस्तार होता है तो हरिद्वार जनपद से इस बार किसी एक को मंत्री बनाया जा सकता है। हालांकि कौन बनेगा इस पर संशय बाकी है। लेकिन, हरिद्वार में भाजपा के तीन विधायक हैं इनमें पूर्व मंत्री मदन कौशिक, रानीपुर से आदेश चैहान और रुडकी से प्रदीप बत्रा हैं।


मदन कौशिक चूंकि चुनाव के दौरान अध्यक्ष थे और उन्हें पहले मंत्री पद से हाथ धोना पडा था और बाद में अध्यक्ष पद भी जाता रहा। ऐसे में सवाल ये है कि क्या मंत्रिमंडल विस्तार में मदन कौशिक का नंबर आ सकता है और हां तो हरिद्वार की तजुर्बेकार लोग क्या सोचते हैं। इस बारे में हमने बात की।

दो मंत्री रह चुके, नही चल रहा समय अच्छा
मदन कौशिक पांच बार विधायक रहे चुके हैं और दो बार मंत्री भी बन चुके हैं। उन्होंने भारी मंत्रायल संभाले हैं और लगभग सभी सीएम के साथ काम करने का अनुभव भी उन्हें हैं। फिलहाल पार्टी में उनके लिए अच्छा नहीं चल रहा है। अध्यक्ष रहते हुए भाजपा बहुमत में आई लेकिन उन्हें मंत्री नहीं बनाया गया और ना ही अध्यक्ष पद बना रहा। वहीं हरिद्वार के दो पूर्व विधायक संजय गुप्ता और स्वामी यतीश्वरानंद ने मदन कौशिक पर पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल रहने का आरोप लगा दिया।

MLA Madan Kaushik Haridwar minister
मदन कौशिक MLA Madan Kaushik Haridwar minister
Share News