आदिवासी युवक पर पेशाब भाजपा विधायक प्रतिनिधि BJP leader in MP urinate on tribal man

भाजपा विधायक प्रतिनिधि ने आदिवासी युवक पर पेशाब किया, वीडियो वायरल, कांग्रेस ने घेरा


आदिवासी युवक पर पेशाब भाजपा विधायक प्रतिनिधि

रतनमणी डोभाल। आदिवासी युवक पर पेशाब
मध्य प्रदेश से मानवता को शर्मसार करने वाला वीडियो सामने आया है। यहां एक आदिवासी युवक पर पेशाब करने का वीडियो वायरल हुआ है। युवक पर वीडियो करने वाला आरोपी भाजपा नेता प्रवेश शुक्ला बताया जा रहा है जो सीधी से भाजपा विधायक का प्रतिनिधि होने का दावा कर रहा है। घटना नौ दिन पुरानी है लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस ने भाजपा को घेर लिया है। वहीं सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कडी कार्रवाई के साथ एनएसए लगाने के आदेश दिए हैं।

कांग्रेस बोली माफी मांगे भाजपा
कांग्रेस नेता कमलनाथ ने टवीट करते हुए लिखा है ”प्रदेश के सीधी जिले से एक आदिवासी युवक के ऊपर पेशाब करने की क्रूरता का वीडियो सामने आया है। आदिवासी समाज के युवक के साथ ऐसी जघन्य और गिरी हुई हरकत का सभ्य समाज में कोई स्थान नहीं है। आरोप है कि पेशाब करने वाला व्यक्ति भारतीय जनता पार्टी से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है। मध्य प्रदेश पहले ही आदिवासी अत्याचार में नंबर वन है। इस घटना ने पूरे मध्यप्रदेश को शर्मसार कर दिया है।
मैं मुख्यमंत्री से मांग करता हूं कि दोषी व्यक्ति को सख्त से सख्त सजा दी जाए और मध्यप्रदेश में आदिवासियों पर हो रहे अत्याचार को समाप्त किया जाए।”

आदिवासी युवक पर पेशाब भाजपा विधायक प्रतिनिधि BJP leader in MP urinate on tribal man
आदिवासी युवक पर पेशाब भाजपा विधायक प्रतिनिधि BJP leader in MP urinate on tribal man

क्या बोले सीएम शिवराज सिंह चौहान
प्रवेश शुक्ला भाजपा विधायक केदार शुक्ला का प्रतिनिधि होने का दावा कर रहा है। उसके कुछ फोटो भी वायरल हो रहे हैं। इस बीच विधायक ने उसके प्रतिनिधि होने से इनकार कर दिया है। वहीं सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मामले पर संज्ञान लिया है। एमपी के मुख्यमंत्री शिवराज ने बीजेपी नेता पर कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। सीएम शिवराज ने ट्वीट कर लिखा है- ‘मेरे संज्ञान में सीधी जिले का एक वायरल वीडियो आया है। इस पर मैंने प्रशासन को निर्देश दिए हैं कि अपराधी को गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी कार्रवाई कर एनएसए भी लगाया जाए।’

Share News