sex racket reu

फेसबुकिया हसीना के जाल में फंसा दवा कंपनी का अफसर, न्यूड कॉल कर बनाया शिकार, मांगा इंसाफ


विकास कुमार।
फेसबुक पर दोस्ती करने के बाद न्यूड काल के जरिए ब्लैकमेल करने का एक ओर मामला सामने आया है। इसमें ज्वालापुर निवासी एक दवा कंपनी के सीनियर अधिकारी को निशाना बनाया गया है। अधिकारी ने ज्वालापुर कोतवाली में शिकायत दर्ज कर अपनी आपबीती बताई। पुलिस ने मामला साइबल पुलिस में ट्रांसफर कर दिया है।
ज्वालापुर कोतवाली पुलिस के मुताबिक दवा कंपनी के स्टेट हैड के पास कुछ दिन पहले फेसबुक पर एक फ्रेंड रिक्वेस्ट आई थी। कामिनी —बदला हुआ नाम— ने पहले बात की और इसके बाद न्यूड काल शुरु कर दी। आरोप है कि कामिनी ने अफसर की न्यूड वीडियो रिकार्ड कर ली एडिट कर उसे वायरल करने की धमकी दी। इस मामले में पीडित ने ज्वालापुर पुलिस से संपर्क किया। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई शुरु की। इससे पहले भी हरिद्वार के कई लोगों को इसी तरह ठगने का प्रयास किया गया, जिसमें कई तो पैसे भी दे बैठै।

——————————
ऐसे बचें ठगी से
पुलिस के मुताबिक ठगने के लिए एक फेक आईडी बनाकर लडकी का सुंदर फोटो लगाया जाता है और फे्ेड रिक्वेस्ट भेजकर पहले​ चिकनी चुपडी बातें करती है और इसके बाद न्यूड कर फंसा लेती है। बाद में वीडियो काल को रिकार्ड कर उसे वायरल करने की धमकी देकर ब्लेकमेल किया जाता है। इसलिए किसी भी अनजान व्यक्ति का ना तो काल रिसीव करें और ना ही कोई फ्रेेंड रिक्वेस्ट एसेप्ट करें।

Share News