man committed suicide after making video alleged neighbor in dehradun

पड़ोसियों से परेशान व्यापारी का बेटा वीडियो बनाकर ट्रेन के आगे कूदा, वीडियो वायरल


विकास कुमार।

video


देहरादून में राशन की दुकान चलाने वाले व्यापारी के एक लौते बेटे ने पड़ोसियों से परेशान होकर ट्रेन के आगे कूद आत्महत्या कर ली। आत्महत्या करने से पहले युवक ने वीडियो भी बनाया जिसमें उसने पडोसियों पर बार—बार परेशान करने और मानसिक आघात पहुंचाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने वीडियो के आधार पर जांच कर कार्रवाई शुरु कर दी है।

IMG 20220525 WA0012 2


जानकारी के मुताबिक मृतक युवक कोतवाली नगर क्षेत्र के हनुमान चौक पीपल मंडी का रहने वाला है। मृतक शिवम गुप्ता के पिता विनोद कुमार की हनुमान चौक में राशन की दुकान है। जिस दुकान को लेकर उनका पड़ोसियों के साथ विवाद चल रहा था। जिसके वजह शिवम गुप्ता ने आत्महत्य कर ली। मामले में शिवम के परिजन ने तहरीर देकर आरोपी दुकानदार अजय बंसल सहित उसके भाई ललित बंसल और अतुल बंसल के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।


वीडियो में शिवम ने बताया कि अजय बंसल सहित उसके भाई ललित बंसल और अतुल बंसल प्रोपटी के लिए उसको और उसके परिवार को टॉर्चर कर रहे हैं। शिवम का परिवार जो दुकान बनाना चाहते हैं वो तीनों भाई बनाने नहीं दे रहे हैं। आत्महत्या से पहले बनाये गए वीडियो में शिवम ने बोला कि पड़ोसी तीनो भाई रोजाना लड़ाई-झगड़े कर रहे हैं जिस वजह से मे टॉर्चर हो चुका हूँ। मेरी मानसिक स्थिति खराब हो गई है। मेरी मरने की वजह अजय बंसल, ललित बंसल और अतुल बंसल हैं। वहीं व्यापारियों ने भी इस मामले में पुलिस से मिलकर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

खबरों को वाट्सएप पर पाने के लिए हमे मैसेज करें : 8267937117

Share News