WhatsApp Image 2021 01 14 at 15.38.43

मकर संक्रांति स्नान: साल भर बाद खिले व्यापारियों के चेहरे, मेला प्रशासन को बोला शुक्रिया


विकास कुमार।
करीब एक साल से कोरोना की मार झेल रहे हरिद्वार के व्यापारियों के लिए मकर संक्रांति स्नान बडी राहत लेेकर आया है। स्नान पर आई गंगा भक्तों की भीड़ को देखकर व्यापारियों के चेहरे खिल गए, वहीं मेला पुलिस की बेहतर व्यवस्थाओं ने भी व्यापारियों की बांछे खिला दी। व्यापारियों ने हरिद्वार में बैठक कर मेला आईजी संजय गुंज्याल और मेलाअधिकारी दीपक रावत का शुक्रिया अदा किया है।
भल्ला रोड व्यापार मण्डल के व्यापारियों ने अध्यक्ष संदीप शर्मा के नेतृत्व में बैठक कर जिला प्रशासन व कुम्भ मेला पुलिस का 2021 के कुम्भ मेला स्नान की उचित व्यवस्थाओं को लेकर आभार व्यक्त किया। जिला महामंत्री संजीव नैयर ने कहा कि जिला प्रशासन शरुवात बहुत ही सराहनीय रही मेला क्षेत्र के व्यापारियों को आस हुई है कि तीर्थ यात्रियों का आगमन हरिद्वार में हुआ है व्यापारियों के चेहरे पर मुस्कुराहट लोटी है, व्यापारी का मानना है कि आज की व्यवस्थाओं को देखकर मन्द पड़ी आर्थिक स्थिति को संजीवनी मिलेगीा
युवा व्यापार मण्डल के जिलाध्यक्ष संदीप शर्मा ने कहा कि हमें पूर्ण विश्वास है जिला प्रशासन व कुम्भ मेला पुलिस आने वाले कुम्भ स्नानों में भी हरिद्वार में आने वाले श्रद्धालुओं, शहर आम नागिकों को इसी प्रकार से बिना परेशानी के कुंभ मेला सम्पन्न करायेगा, करीब डेढ़ साल से व्यापारी मंदी की मार झेल चुका है। कुंभ मेले से सभी को काफी उम्मीदें है,हम सभी व्यापारी साथी मेलाधिकारी दीपक रावत, मेला आई जी संजय गुंज्याल एवं सभी सम्मानित अधिकारियों का आभार प्रकट करते हैं। बैठक मेंजिला महामंत्री संजीव नैयर, युवा व्यापार मण्डल अध्यक्ष संदीप शर्मा, योगेश अरोड़ा,संजीव सिंघल, नारायण अरोड़ा, तुषार शर्मा,जोगेंद्र अरोड़ा, अमित गोयल, विजय ललवानी, सतपाल छाबड़ा, प्रकाश नागर, योगेंद्र बंसल, अनिल माटा,हरीश पुरी,रमेश विशाल, मदन गोपाल,मनीष नेगी, गोपाल चौरासिया,रिंकू अरोड़ा,सुशील भसीन,कमल सहगल, रवि भूटानी, विकास गुप्ता,महेश, शिवम आहूजा, अनुराग शर्मा, अंकुर, बिट्टू आदि उपस्थित रहे।

Share News