Harki Pauri Haridwar homeless minor sisters drugged and raped by man in Haridwar

मां की मौत के बाद पिता ने सगी बहनों को हरिद्वार छोड़ा, नशा देकर प्रिंस ने किया शोषण कराई आजाद

चंद्रशेखर जोशी/विकास कुमार।
हरिद्वार एंटी ह्यूमन ट्रेफिकिंग यूनिट ने दो नाबालिग बहनों को आजाद कराते हुए उनका शोषण करने वाले आरोपी नशेडी युवक को गिरफ्तार किया है। दोनों बहनों को नशा देकर उनका शोषण किया जा रहा था। साथ ही उनसे भीख मंगवाकर खुद नशा कर रहा था। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर दोनों बहनों को आजाद कराया। फिलहाल दोनों बहनों को देहरादून बालिका गृह में भेज दिया गया है। Harki Pauri Haridwar homeless minor sisters drugged and raped by man in Haridwar

————————————
माता की मौत के बाद पिता ने हरिद्वार छोडा
यूनिट प्रभारी राकेंद्र सिंह कठैत ने बताया कि दोनों बहनों को एक साल पहले उनके पिता हरिद्वार में छोड गए थे। एक बहन की उम्र 15 साल है जबकि दूसरी की उम्र 12 साल है। दोनों बहनों ने बताया कि उनकी माता की मौत बिमारी के कारण हो गई थी। हालांकि वो अपने पिता को सौतेला बता रही है। वहीं दोनों को हरिद्वार में लावारिस देख रोडीबेलवाला में रहने वाले आरोपी युवक प्रिंस ने अपना शिकार बनाया और उनको नशा देकर शारीरिक शोषण किया। यही नहीं अपना नशा करने के लिए दोनों को भीख मांगने पर लगा दिया। दोनों से हरकी पैडी पर भीख मंगाई जा रही थी।

————————————
पुलिस को पिता की तलाश
वहीं यूनिट प्रभारी राकेंद्र सिंह कठैत ने बताया कि दोनों बहनों ने अपने पिता के बारे में जानकारी दी है। जिसके बाद यूपी के सहारनपुर में पुलिस टीम पिता की तलाश के लिए जाएगी। वहीं दूसरी ओर पुलिस बिहार के जनपद मुंगेर में भी लडकियों के रिश्तेदारों की तलाश कर रही है।

Read This Also :


नैना मैडम चला रही थी सेक्स रैकेट, 11 लड़कियों सहित 13 गिरफ्तार, दून का फेमस स्पा सेंटर
Harki Pauri Haridwar homeless minor sisters drugged and raped by man in Haridwar
Harki Pauri Haridwar homeless minor sisters drugged and raped by man in Haridwar
Share News