Gangster Sunil Rathi Threaten call to student leader from Haridwar jail

कुख्यात सुनील राठी का जेल में ‘दरबार’, फोन से मांगी 50 लाख की रंगदारी, छात्र नेता ने कराया केस


विकास कुमार/अतीक साबरी।
पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कुख्यात गैंगस्टर सुनील राठी ने हरिद्वार जेल से ही रंगदारी का नेटवर्क चला रखा है। पूर्व छात्र नेता रविकांत मलिक के दावों पर यकीन करतें तो सुनील राठी हरिद्वार जेल में फोन यूज कर रहा है और वही से राठी ने मलिक को फोन करके पचास लाख रुपए की रंगदारी मांगी। यही नहीं राठी ने फोन करके मलिक को जेल में मिलने के लिए बुलाया। जो इस ओर इशारा करता है कि सुनील राठी हरिद्वार जेल से में अपना दरबार लगा रहा है। वहीं ​राठी के खिलाफ पहली शिकायत मिली है जबकि कई कारोबारी और प्रोपर्टी डीलर ऐसे हैं तो राठी के डर से सामने नहीं आते हैं। लेकिन सवाल ये है कि पुलिस राठी के रंगदारी नेटवर्क से बेखबर क्यों है। फिलहाल, पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। Gangster Sunil Rathi Threaten call to student leader from Haridwar jail

———————————————————
पूर्व छात्र नेता को प्लाट खरीदना पडा महंगा
पुलिस के मुताबिक रविकांत मलिक ने आरोप लगाया कि उसने एक प्लाट नवोदय नगर सिडकुल में अपनी पत्नी के नाम से खरीदा था। इसके बाद ही उसके प्लाट पर सुनील राठी के गुर्गे प्लाट को खाली करने के लिए धमकाने लगे। उसे परेशान किया जाने लगा। तीन फरवरी को उसके नंबर पर व्हट्सएप कॉल आया और सुनील राठी ने उसे धमकाया और जेल में मिलने के लिए बुलाया। साथ ही पचास लाख रुपए देने के लिए कहा। जब सुनील राठी के कहे अनुसार पैसे नहीं दिए तो सुनील राठी के गुर्गों ने प्लाट की दीवार तोड दी और उसका सामान उठाकर ले गए। यही नहीं रविकांत मलिक व उसके भाई को जान से मारने की धमकी दी गई। पुलिस ​ने फिलहाल मुकदमा दर्ज कर​ लिया है।

——————————————
जेल में मोबाइल कैसे पहुंचा, होगी जांच
लेकिन बडा सवाल ये है कि राठी के पास जेल में मोबाइल कैसे पहुंचा और ​बेधडक होकर कुख्यात सुनील राठी जेल से ही लोगों को धमका रहा है और जेल में बुलाकर अपना दरबार लगा रहा है। फिलहाल पुलिस जांच करने की बात कह रही है। सुनील राठी केा हाल ही में तिहाड जेल से हरिद्वार जेल में शिफ्ट किया गया था। सुनील राठी के रंगदारी का ये खेल शिकायत मिलने पर सामने आया है। कई मामले ऐसे हैं जहां कारोबारी और प्रोपर्टी डीलर राठी के खौफ के आगे सामने नहीं आ पाते हैं। पुलिस के लिए ये बडी चुनौती है।

Gangster Sunil Rathi Threaten call to student leader from Haridwar jail
Gangster Sunil Rathi Threaten call to student leader from Haridwar jail
Share News