WhatsApp Image 2021 01 26 at 20.11.37

चाय—सुट्टा बार में फिर बवाल, मामूली कहासुनी पर पहुंच गए दर्जनों लड़के, पुलिस ने खदेड़ा


सचिन अरोड़ा।
रानीपुर मोड स्थित चाट सुट्टा बार में एक बार विवाद हो गया। बताया जा रहा है कि बार में बैठने को लेकर बांउसरों से हुए विवाद के बाद दर्जनों की संख्या में लडके चाय सुट्टा बार में पहुंच गए और वहां जमकर हंगामा किया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और ​इसके बाद लडकों को वहां से खदेडा। वहीं पुलिस ने एक कार और कई बाइकों को सीज किया है। बताया जा रहा है कि लडकी को लेकर विवाद हुआ है। इससे पहले भी चाय सुट्टा बार में बैठने को लेकर विवाद हो चुका है।
आपको बता दें कि चाय सुट्टा बार में शहर भर के युवा आते हैं और यहां आकर अड्डेबाजी करते हैं। बडी संख्या में किशोर और युवा लडके और लडकियां यहां आते हैं और शहर के युवाओं की पसंदीदा जगह चाय सुट्टा बार बन गया है। ज्यादा भीड होने के कारण ही अक्सर यहां विवाद हो जाता है। बल्कि शांति बनाए रखने के​ लिए चाय सुट्टा बार में बाउंसर भी रखे गए है। लेकिन विवाद लगातार बढते जा रहे हैं।
ज्वालापुर कोतवाल प्रवीण सिंह कोश्यारी ने बताया कि मामूली कहासुनी को लेकर विवाद हुआ था और पुलिस ने पहुंच कर युवाओं को वहां से हटा दिया था। युवाओं से शांति बनाए रखने की अपील की गई है। साथ ही किसी भी तरह की कोताही बरतने या शांति भंग करने पर कडी कार्रवाई की जाएगी।

WhatsApp Image 2021 01 21 at 20.44.06

Share News