Ankita Bhandari murder case accused father Vinod Arya gets relief in harassments case of his driver

विनोद आर्य कुकर्म मामला: चालक का एक दावा निकला झूठा, बाकी की जांच जारी, क्या होगी गिरफ्तारी


चंद्रशेखर जोशी/विकास कुमार।
पूर्व भाजपा नेता और राज्य मंत्री विनोद आर्य पर अपने चालक के साथ अश्लील हरकतें करने और कुकर्म के प्रयास का मुकदमा लिखने वाले चालक का एक दावा झूठा निकला है। वहीं पुलिस अन्य आरोपों की जांच कर रही है। उधर, पुलिस ने पीडित चालक के 164 के बयान भी कराए है। जिसके बाद विनोद आर्य की गिरफ्तारी की संभावनाएं जताई जा रही है। पुलिस मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच पडताल में जुटी है। former BJP leader Vinod Arya questioning d by police investigation is going on in driver Kukarm case

————————
क्या दावा निकला झूठा
पीडित चालक ने अपनी तहरीर में ये दावा किया था कि दो दिसम्बर को विनोद आर्य ने उसे अपने घर बुलाया और वहां मारपीट की। इसके बाद पीडित ने ज्वालापुर पुलिस को बताया लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। इस दावे पर पुलिस का कहना है कि पीडित पुलिस स्टेशन नहीं आया और उसने सीधे डाक के जरिए अपनी शिकायत भेजी, जिसके बाद कार्रवाई कर मुकदमा लिखा गया।

————————————
पुलिस ने जुटाए सबूत, हो सकती है गिरफ्तारी
वहीं ज्वालापुर पुलिस ने विनोद आर्य पर लगे आरोपों के संबंध में कई सबूत जुटाए हैं, जिसके बाद पीडित चालक के बयान भी दर्ज कराए गए। इसके बाद माना जा रहा है ​कि जल्द ही विनोद आर्य की गिरफ्तारी हो सकती है। लेकिन पुलिस मामले की गंभीरता को देखते हुए सारे सबूतों और दावों की जांच करने में जुटी है ताकि कोर्ट में मजबूती के साथ मामले को रखा जा सके। पुलिस ने विनोद आर्य से काफी लम्बी पूछताछ भी की है।

former BJP leader Vinod Arya questioning d by police investigation is going on in driver Kukarm case
former BJP leader Vinod Arya questioning d by police investigation is going on in driver Kukarm case
Share News