IMG 20210426 151723

बीएचईएल अस्पताल की नर्स बोली मुंह तोड दूंगी, हाथ जोड़ते रहे परिजन, देखें वायरल वीडियो


विकास कुमार।
कोरोना के मरीजों को भर्ती कराने के लिए परिजनों का क्या-क्या सहना पड़ रहा है, इसकी एक बानगी महारत्न कंपनी बीएचईएल के अस्पताल में रविवार शाम देखने को मिला जहां परिजनों को वहां के मेडिकल स्टॉफ ने बुरी तरह दुत्कारा। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें नर्स ये कहते हुए नजर आ रही है कि मुंह तोड दूंगी एक एक का। यही नहीं बीमार मरीज के साथ आई एक महिला हाथ जोडकर देखने के लिए कह रही जबकि नर्स कहती हुई नजर आ रही है क्या तुम्हारे लिए हम मर जाए।
वहीं नर्स महिला व अन्य स्टाफ मरीज के साथ एक एक पुरुष पर अभद्रता करने और गाली देने का आरोप लगा रही है और स्टाफ उसे यहां से निकल जाने के लिए हा रहा है जबकि पुरुष और महिला गाली ना देने की बात कहते हुए हाथ जोडकर माफी मांग रहे है। वहीं इस मामले में को भेल श्रमिकों ने गंभीरता से लिया है और इस संबंध मे अस्पताल के सीएमओ को भी शिकायत की गई है।

————
क्या है पूरा मामला
भेल के श्रमिक और कोरोना काल मे मरीजों की हर संभव मदद कर रहे श्रमिक नेता राम कुमार ने बताया कि मरीज किसी रिटायर्ड कर्मचारी के परिवार से था और बैड ना होने के कारण कुछ कहासुनी हो गई थी। इसके बाद मरीज के परिजनोंं के साथ इस तरह का बरताव किया गया जो सही नही है। इस संबंध में अस्पताल के सीएमओ डा. सुरजीत दास को अवगत कराया गया और उन्होंने पूरे मामले का संज्ञान लेने की बात कही है। उन्होंने कहा कि श्रमिकों के परिवार बहुत ही तनाव में गुजर रहे हैं। हमने पहले ही प्रबंधन से कोरोना के बढते मामलों को देखे हुए कोविड बैड की संख्या बढाने के लिए कहा था। लेकिन महज आठ बैड थे और अब इसे 18 बैड किए जा रहे हैं। वहीं मेडिकल स्टॉफ की भी कमी है, जिसे दूर किया जाना चाहिए था। 
वहीं इस संबंध में जब अस्पताल प्रबंधन से उनका पक्ष जानना चाहा तो उनसे संपर्क नहीं हो पाया। बहरहाल ये वीडियो बीएचईएल में चर्चा का विषय बना हुआ है।

Share News