Asduddin owaisi reached haridwar in kaliyar sharif

ओवैसी की झलक पाने को धक्कामुक्की, युवाओं की दीवनगी देख कांग्रेस—बसपा के सांसे फूली, देखें वीडियो


अतीक साबरी/सलमान मलिक।
एमआईएम के सदर असदुद्दीन ओवैसी बुधवार को कलियर शरीफ में जियारत करने पहुंचे, इस दौरान हजारों की संख्या में पहुंचे युवाओं के आगे पुलिस के इंतजाम फेल हो गए। आलम ये रहा कि ओवैसी की एक झलक पाने को लोग कलियर की मस्जिद में घुस गए और ओवैसी के नमाज पढने के दौरान वहीं जमे रहे। भीड के कारण उन्होंने पत्रकारों से बात भी नहीं की। उधर, कलियर के बाद मंगलौर में भी यही हाल देखने को मिला। युवाओं में आवैसी के प्रति दीवानगी को देखकर कांग्रेस और बसपा के लिए मुसीबत का सबब बन सकती हैं।


एमआईएम के नेता शाहनवाज सिद्दीकी ने बताया कि कलियर में उनकी एक झलक देखने को भारी भीड जुट गई थी। ओवैसी साहब मीडिया से बात करना चाहते थे लेकिन भीड इतनी थी कि ये मुनासिब नहीं हो पाया। यही हाल मंगलौर का भी रहा। उन्होंने कहा कि एमआईएम हरिद्वार में अच्छा प्रदर्शन करने जा रही है। क्योंकि, आज के कार्यक्रम में युवाओं का जोश देखकर कांग्रेस और बसपा जैसे दलों को पसीने छूट गए हैं, जो मु​सलमानों के वोटों की खेती करते आ रहे हैं।
उन्होंने कहा कि जल्द एक बडी रैली हरिद्वार में होगी, जिसमें एमआईएम के सदर ओवैसी साहब शिरकत करेंगे। उन्होंने दोहराया कि हरिद्वार ग्रामीण, लक्सर, मंगलौर, कलियर, रानीपुर और ज्वालापुर में पार्टी अपने उम्मीदवार उतारेगी।

Share News