1635405214942

देहरादून : छात्रा की हत्या के मामले में पुलिस ने फेसबुक प्रेमी को किया गिरफ्तार, इस कारण की थी हत्या


विकास कुमार।

देहरादून के प्रेम नगर थाना क्षेत्र में नाबालिग छात्रा की गला रेत कर की गई हत्या के मामले में पुलिस ने छात्रा के कथित प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। प्रेमी ने पुलिस के सामने सनसनीखेज खुलासे किए हैं और बताया कि मृतका से उसकी दोस्ती फेसबुक पर हुई थी और दोनों में बातचीत होने लगी थी इस बीच मृतका किसी और लड़की से भी बात करने लगी थी और इसी कारण आरोपी युवक ने छात्रा की गला रेत कर हत्या कर दी।

पुलिस के मुताबिक पूछताछ के दौरान अभियुक्त तनुज पासवान उपरोक्त ने बताया की मेरी वर्ष 2020 में फेसबुक पर पूजा (काल्पनिक नाम) नाम से आईडी पर पूजा निवासी देहरादून से मुलाकात हुई थी इसके बाद हम दोनों कई बार मिले और मुलाकात धीरे धीरे प्यार में बदल गई। पूजा और मैंने साथ जीने मरने की कसमें खाई थी। मै, पूजा से बेहद प्यार करने लग गया था लेकिन जब मुझे पता चला कि पूजा का किसी और लड़के से भी चक्कर चल रहा है तो मैं परेशान रहने लगा मैंने कई बार पूजा को समझाया लेकिन उसने मुझे कहा कि मेरी जिंदगी मैं किसी से भी बात करूं, यह बात सुनकर मुझे बहुत बुरा लगा क्योंकि मैं पूजा के बिना नहीं रह सकता था।

इसी बात को लेकर पूजा और मेरे बीच गलतफहमी चल रही थी। आज पूजा ने मुझे बातचीत सॉर्ट आउट करने के लिए फोन करके प्रेमनगर बुलाया लेकिन मुझे पता था कि वह मेरे साथ अब नहीं रहेगी तो मैं अपने घर से एक धारदार चापड़ अपने बैग में रखकर पूजा से मिलने प्रेमनगर आया और आज जब मैं और पूजा सब्जी मंडी प्रेम नगर के पास मिले तो बात करते-करते रिंग नंबर 7 की तरफ चले गए जहां पर मेरे और पूजा के बीच कहासुनी हो गई। इसी दौरान मैंने पूजा को सड़क के पास झाड़ियों में ले जाकर उसका गला दबा दिया, फिर अपने बैग से धारदार चापड़ निकालकर उसका गला रेत दिया और चाकू आज ही झाड़ियों में फेंक दिया और वहां से सीधा देहरादून कोर्ट की तरफ चल दिया, क्योंकि मुझे जानकारी थी कि अगर मैं सीधा कोर्ट चला जाऊंगा तो पुलिस की पिटाई से बच जाऊंगा।

नाम पता अभियुक्त

1- तनुज पासवान पुत्र बनवारी लाल निवासी 117/32 बल्लीवाला चौक ऑपोजिट मयूर मैक्स हॉस्पिटल थाना वसंत विहार देहरादून उम्र 19 वर्ष

Share News