Screenshot 20211116 113653 Google

रूडकी: मौहल्ले में घुसे चोरों को लोगों ने घेरा, फायरिंग, सिपाही को धकियाया


रुड़की: मोहल्ले में घुसे चोरों को लोगो ने घेरा, सिपाही को धकियाया

अतीक साबरी
मंगलोर में बंद पड़े मकान में घुसकर चोरों ने चोरी कर ली आसपास के लोगों द्वारा शोर मचाने पर चोर हवाई फायर करते हुए भाग गए चोरों द्वारा की गई फायरिंग में से एक गोली पड़ोस में रहने वाले एक व्यक्ति के घर पर जा लगी।
मंगलोर के मोहल्ला कायस्थान निवासी प्रदीप शर्मा पिछले 1 सप्ताह से अपने पुत्र के पास चंडीगढ़ गया हुआ था सोमवार की देर रात को उसके घर में चोर ताला तोड़कर घुस गए अचानक से जाग होने के कारण आसपास के लोगों द्वारा शोर मचाया गया जिस पर चोर फायर करते हुए भाग गए चोरों की संख्या 3 बताई गई है चोरों द्वारा की गई फायरिंग से निकली एक गोली एक पड़ोसी के दीवार पर भी लगी है रात को ही पुलिस को सूचना दे दी गई थी। मकान में कितनी चोरी हुई है इसकी जानकारी पीड़ित की चंडीगढ़ से लौटने के बाद पता चलेगी।


मंगलौर एसपी देहात द्वारा जारी नोटिस को ग्रामीण को देने पहुंचे चेतक कर्मी के साथ एक ग्रामीण ने गाली गलौज धक्का-मुक्की करते हुए सरकारी कार्य में बाधा डालने एसएसआई ने आरोपित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है।
ग्राम झबीरण निवासी संसार सिंह को एसपी देहात की ओर से नोटिस जारी किया गया था जिसको देने के लिए चेतक कर्मी रविंदर राना गांव में पहुंचा था जब वह संसार सिंह के घर पर पहुंचा तभी वहां पर गांव की ही रवि उर्फ काला ने चेतक कर्मी के साथ गाली गलौज करते हुए धक्का-मुक्की शुरू कर दी सूचना पर पहुंचे एसएसआई रफी द्वारा रवि उर्फ काला का भी समझाने का प्रयास किया परंतु वह गली गलोज करता रहा जब पुलिस ने उसे हिरासत में लेने का प्रयास किया तो वह है पड़ोसी की दीवार फांद कर भागने लगा इसी दौरान में है एक नाली में जा गिरा जिसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। एसएसआई रफत अली ने आरोपित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है।

Share News