AE JE paper leak case relation of UKpsc section officer arrested by SIT Haridwar

AE/JE पेपर लीक: आयोग के अधिकारी का भांजा गिरफ्तार, एक अभ्यर्थी भी दबोचा, भाजपा नेता की तलाश जारी


रतनमणी डोभाल।
JE/AE पेपर लीक केस मामले में गुरुवार को एसआईटी ने लोक सेवा आयेाग के सेक्शन आफिसर संजीव चतुर्वेदी के भांजे को गिरफ्तार किया है। इसके अलावा पेपर देने वाले अभ्यर्थी को भी गिरफ्तार किया गया है, जो पेपर देने के साथ—साथ एजेंट के तौर पर भी काम कर रहा था। वहीं पेपर लीक मामले में पचास हजार का ईनामी भाजपा नेता अभी फरार चल रहा है। जिसकी तलाश की जा रही है। वहीं मुख्य आरोपी राजपाल की पुलिस रिमांड से साढे तीन लाख रुपए का सोना भी बरामद किया गया है। JE/AE पेपर लीक केस मामले में अब तक नौ लोग गिरफ्तार हो चुके हैं। AE JE paper leak case relation of UKpsc section officer arrested by SIT Haridwar

————————————————————
कौन हुए हैं गिरफ्तार
एसएसपी हरिद्वार अजय सिंह ने बताया कि संजीव चतुर्वेदी के भांजे अनुराग पांडे निवासी बासखेडी बलिया उत्तर प्रदेश ने पेपर लीक कराकर अभ्यर्थियों को तैयारी कराई थी। इसके बैंक खाते भी सीज कर दिए गए हैं जो करीब 13 लाख रुपए से अधिक के हैं। दूसरा आरोपी विशु बेनीवाला पुत्र कृष्ण लाल निवासी मंडावली मंगलौर है जिसने एई और जेई परीक्षा भी दी है और दूसरे अभ्यर्थियों को भी एजेंट के तौर पर लाया था। वहीं तीसरा आरोपी ​अवनीश उर्फ अश्वनी निवासी नारसन खुर्द मंगलौर है जो एजेंट के तौर पर काम कर रहा था। इनके कब्जे से तीन लाख रुपए की नगदी भी बरामद की गई है।

———————————————————
भाजपा नेता का सुराग नहीं
वहीं परीक्षा लीक मामले में फरार भाजपा नेता संजय धारीवाल का अभी तक पता नहीं चल पाया है। संजय धारीवाल ग्राम प्रधान भी है और फिलहाल गुप्त ठिकाने पर छिपा हुआ हैं इसके अलावा डेविड नाम का व्यक्ति भी फरार है। दोनों पर पचास हजार रुपए का ईनाम भी घोषित किया हुआ है। फिलहाल पुलिस इनकी तलाश कर रही है।

AE JE paper leak case relation of UKpsc section officer arrested by SIT Haridwar
AE JE paper leak case relation of UKpsc section officer arrested by SIT Haridwar
Share News