Rape

जेल के बंदीरक्षक ने जन्मदिन के बहाने गर्लफ्रेंड को बुला कर किया रेप, मुकदमा दर्ज

विकास कुमार।

हरिद्वार के जिला कारागार में तैनात बंदी रक्षक पर उसी की गर्लफ्रेंड ने रेप का मुकदमा दर्ज कराया है आरोप है कि बंदी रक्षक ने अपने जन्मदिन पर कथित गर्लफ्रेंड को बुलाया और पार्टी के दौरान कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसकी इज्जत तार-तार कर दी। महिला दोस्त इसके बाद रोने लगी लेकिन ने कहा कि वह लड़की से प्यार करता है और उससे शादी करना चाहता है। इस तरह लड़की का शोषण करता रहा।

पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर कर्मी के खिलाफ मुकदमा कर लिया है। रानीपुर कोतावाल कुंदन सिंह राणा के मुताबिक कोतवाली क्षेत्र की रामधाम कोलोनी में रहने वाले युवती मूल रुप से पौडी गढ़वाल की रहने वाली है और एक कंपनी में नौकरी करती है। युवती ने शिकायत देकर बताया क‌ि रोशनाबाद पुलिसलाइन के पास रहने वाले वसीम आलम निवासी कोटद्वार से एक साल पहले उसकी जानपहचान हो गई थी। जिसके बाद दोनों में प्रेस संबंध बन गए। युवती का आरोप है क‌ि वसीम ने 8 जुलाई 2020 को अपने जन्मदिन के बहाने उसे कोल्डड्रिंक्स में नशील पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

युवती ने जब इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसे शादी का झूठा झांसा देकर कई बार दुष्कर्म किया। युवती ने बताया क‌ि पांच जनवरी 2021 को वह गर्भवती हो गई तो आरोपी ने उसे गोली खिलाकर गर्भपात करा दिया। इसके साथ ही आरोपी ने धमकी देते हुए कहा क‌ि उसकी सगाई हो गई है और अब वह शादी नहीं कर सकता। वहीं धमकी दी कि वह उत्तराखंड पुलिस में है और उसका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता। इसके साथ ही पीड़िता के वीडियो व फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल करे की धमकी दी। पीड़िता का आरोप है क‌ि पुलिस ने उसकी शिकायत नहीं सुनी तो वह कोर्ट में पहुंची। कोतवाल कुंदन सिंह राणा ने बताया क‌ि कोर्ट के आदेश पर आरोपी वसीम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

Share News
error: Content is protected !!