Joda gangrape case 7th accused arrested

हरिद्वार: समर्थक के चक्कर मे दारोगा से उलझा पूर्व विधायक का बेटा, गिरफ्तार


फरमान अली।
लक्सर लालढांग के पूर्व विधायक हाजी तस्लीम के बेटे को पुलिस पर रौब गालिब करना भारी पड़ गया। अपने एक समर्थक की बाइक छुड़ाने गए विधायक के बेटे ने चौकी इंचार्ज बदतमीजी कर दी। पुलिस ने इस मामले में विधायक के बेटे के खिलाफ सम्बंधित धाराओ में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।
दरअसल सोमवार शाम को चेकिंग के दौरान सुल्तानपुर चौकी इंचार्ज अंकुर शर्मा ने सुल्तानपुर निवासी एक युवक की बाइक को सीज कर दिया था। मंगलवार सुबह लालढांग से बसपा के पूर्व विधायक हाजी तस्लीम के बेटे महमूद सुल्तानपुर पुलिस चौकी पहुंचे और पुलिस से सीज की हुई बाइक छोड़ने को कहा। पुलिस ने सीज बाइक को छोड़ने से इंकार कर दिया। इसी बीच चौकी इंचार्ज अंकुर शर्मा और महमूद के बीच विवाद कुछ ज्यादा ही बढ़ गया। यहां तक के महमूद ने चौकी इंचार्ज अंकुर शर्मा से बदतमीजी कर दी। पुलिस ने मौके पर ही महमूद को गिरफ्तार कर लिया।

महमूद की गिरफ्तारी से नाराज विधायक के समर्थक भी कोतवाली पहुँच गए और हंगामा करने लगे। इस बीच पुलिस को हल्के बल का प्रयोग करना पड़ा। लक्सर सीओ विवेक कुमार ने बताया कि  सोमवार शाम को चेकिंग के दौरान सीज की गई बाइक को छुड़ाने के लिए महमूद सुल्तानपुर पुलिस चौकी पहुंचा था। इस दौरान उसने चौकी इंचार्ज के साथ हाथापाई कर दी। इसलिए महमूद के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी कर ली गयी है और उसे न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा है।

गौरतलब है कि हाजी तस्लीम पूर्व में लालढांग विधानसभा से विधायक रहे हैं उस समय वह बसपा में थे। साल 2017 के विधानसभा चुनाव में उन्होंने कांग्रेस पार्टी से लक्सर विधानसभा से चुनाव लड़ा था और वह चुनाव हार गए थे।

Share News