WhatsApp Image 2020 12 03 at 18.51.05

कांग्रेस आपस लड़ती रही और मंत्री मदन कौशिक ने गेम कर दिया, भाजपा के हुए डा.​ विशाल गर्ग


रतनमणी डोभाल।
हरिद्वार के समाजसेवी डॉ विशाल गर्ग ने समर्थकों के साथ भाजपा का दामन थाम लिया। उन्हें भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत और शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक ने गुलदस्ता भेंटकर सदस्यता दिलाई। प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने कहा कि डॉ विशाल गर्ग के भाजपा में शामिल होने से समाजसेवा के कार्यों के साथ भाजपा को मजबूती मिलेगी। उन्होंने डॉ गर्ग के साथ अन्य सदस्यों को भाजपा की रीति नीतियों के बारे में बताते हुए उनका प्रचार प्रसार करने केा आह्वान किया। वहीं डा. विशाल गर्ग की भाजपा में एंट्री का सीधा फायदा शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक को मिलेगा। वहीं कांग्रेस एक बार फिर अपना जनाधार बनाने में नाकाम रही और उन्होंने शहर में जनता की आवाज बने डा. विशाल गर्ग को अपने पाले में लाने की चूक कर दी। वहीं डा. विशाल गर्ग को अब हरिद्वार का अगला मेयर के रूप में देखा जा रहा है।
बृहस्पतिवार को डामकोठी पर हुए ज्वाइनिंग कार्यक्रम में शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक ने कहा कि डॉ विशाल गर्ग ने हरिद्वार में अपने को समाजसेवी के रूप में स्थापित किया। उनके कार्यों से हमेशा युवाओं को प्रेरणा मिलती रही। उन्होंने कहा कि डॉ विशाल के भाजपा में आने से मजबूती मिली है और केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं का लाभ जरूरतमंद लोगों तक पहुंचाने में उनका बड़ा सहयोग मिलेगा। उन्होंने कहा कि भाजपा ही एक ऐसी पार्टी जहां परिवार वाद से दूर रहकर एक कार्यकर्ता को सम्मान मिलता है।
भाजपा में शामिल होने पर डॉ विशाल गर्ग ने राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत, मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक का आभार जताया। उन्होंने कहा कि भाजपा ने देश का विकास किया है। आज शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक के प्रयासों से हरिद्वार में भूमिगत बिजली बिछाने और गैस पाइप लाइन का अहृम हुआ है। इससे आने वाले समय में बड़ा लाभ होगा। उन्होंने कहा कि हरिद्वार के चहुंमुखी विकास में सहयोग करने का काम करेंगे।
डॉ विशाल गर्ग के साथ विश्वास सक्सेना, सचिन अरोड़ा, ठाकुर विक्रम सिंह नाचीज, पंडित लव नाथ, श्याम कोचर, आशीष गौड़, अंगद चौबे, वीर गुर्जर, विशाल जॉन, कुलदीप मेहंदीरत्ता, प्रतीक, राजेश वर्मा, मुकेश चौरसिया, सचिन शर्मा, सुरेंद्र सिंह, पंकज, गोलू चौबे, अचिन, हर्षवर्धन शर्मा आदि ने ज्वाइनिंग की।
इस दौरान जिला महामंत्री विकास तिवारी, मंडल अध्यक्ष वीरेंद्र तिवारी, राजकुमार अरोड़ा, मयंक गुप्ता, विशाल मूर्ति भट्ट, मंडल महामंत्री तरुण नैयर आदि शामिल हुए।

Share News