four arrested including brother in law in wife murder case in bijnor

हत्या: हरिद्वार में था पति, भाई ने दोस्तों के साथ करना चाहा पत्नी का रेप, विरोध पर की हत्या


विकास कुमार/अतीक साबरी।
हरिद्वार में दुकान चलाने वाले बिजनौर के युवक की पत्नी की हत्या का खुलासा करते हुए बिजनौर पुलिस ने चचेरे भाई और उसके तीन दोस्तों को गिरफ्तार किया है। पुलिस का दावा है कि चचेरे भाई ने पीडिता के पति की गैरमौजूदगी का फायदा उठाकर उससे अवैध संबंध स्थापित कर लिए थे और अपने दोस्तों के साथ उसका रेप करना चाहता था लेकिन विरोध करने पर बदनामी के डर से उसने अपनी भाभी की गला घोंटकर हत्या कर दी।
पुलिस ने बताया कि कुमकुम की 19 जुलाई को गन्ने के खेत में लाश मिली थी। शक के आधार पर चचेरे देवर विशाल और उसके दोस्तों छोटू, अमित और कौशिंद्र निवासी ककराला बिजनौर से पूछताछ की गई। विशाल ने बताया कि उसने जादू टोना से कुककुम से संबंध स्थापित कर लिए थे लेकिन पिछले कुछ समय से कुमकुम पत्नी सुनील ने उससे बात करना बंद कर दिया था।

18 जुलाई को अपने तीन दोस्तों के साथ पंचायत भवन में बैठा था और इस दौरान तीनों ने कुमकुम के साथ संबंध बनाने की बात कही। चारों ने 19 जुलाई की सुबह जब कुमकुम चारा लेने गई थी को रोक लिया और खेत में उसके साथ जबरदस्ती करने का प्रयास किया। लेकिन विरोध करने और घर जाकर गांववालों को बताने के चलते होने वाली बदनामी के डर से विशाल और उसके दोस्तों ने कुमकुम का उसकी चुन्नी से गला घोंटकर मार दिया। इसके बाद शव पर पानी डालकर उसके उपर मिट्टी डाल दी। पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Share News