suicide 1

हरिद्वार में महिला दारोगा ने फांसी लगाकर जान दी, सुसाइट नोट में लिखा कारण


चंद्रशेखर जोशी।
हरिद्वार जनपद के बहादराबाद थाना क्षेत्र में तैनात महिला दारोगा ने फांसी लगाकर खुदकशी कर ली। बुधवार सुबह महिला दारोगा आंचल फरासी का शव उनके कमरे पर पंखे से लटका ​हुआ मिला। पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोडकर शव को नीचे उतारा और कमरे से एक सुसाइट नोट भी बरामद हुआ है, जिसमें उन्होंने निजी कारणों से खुदकशी करने की बात लिखी है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। woman sub inspector committed suicide in haridwar
2015 बैच की आंचल फरासी 2017 से बहादराबाद थाने में तैनात थी। 29 वर्षीय आंचल फरासी सहसपुर, देहरादून की रहने वाली है और वो अविवाहित थी। बहादराबाद थाने में सुबह जब स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम चल रहा था जिससे महिला दारोगा नदारद थी। उन्हें बुलाने के लिए भेजा गया, जब सिपाही ने खिडकी से देखा तो उनका शव लटका हुआ था। आंचल बहादराबाद में कमरे के किराए पर रह रही थी। इससे पहले आंचल सिडकुल और दूसरे थानों में बतौर प्रशिक्षु अपनी सेवाएं दे चुकी थी।
एसएसपी कृष्ण कुमार वीके ने बताया कि सुबह घटना के बारे में पता लगा। इसके बाद शव को नीचे उतारकर परिजनों को सूचना कर दी गई है। परिजनों के आने के बाद पोस्टमार्टम कराया जाएगा। सुसाइड नोट में निजी कारणों से परेशानी के चलते खुदकशी की बात लिखी हुई है। उधर घटना से पूरा महकमा सदमे में हैं। बहादराबाद थाना पुलिस ने बताया कि आंचल फरासी हंसमुख स्वभाव की थी और अपने काम को बहुत अच्छी तरह अंजाम देती थी।

Share News