rape

प्रेमी ने विवाहिता का अश्लील वीडियो बनाकर पोर्न साइट पर अपलोड किया, हरिद्वार का मामला


कासिफ खान।
हरिद्वार के पथरी थाना क्षेत्र में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस के पास एक पीडित पति ने अपनी पत्नी के कथित प्रेमी पर अश्लील वीडियो बनाकर उसे पोर्न साइट पर अपलोड करने का आरोप लगाया है। आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। वहीं दूसरी ओर घटना ज्वालापुर थाने की बताई जा रही है। इस मामले में पुलिस ने ज्वालापुर पुलिस ने संपर्क कर जांच शुरू कर दी है।
पथरी पुलिस ने बताया कि ज्वालापुर निवासी महिला की शादी कुछ समय पहले पथरी थाना क्षेत्र के एक गांव में हुई थी। महिला का ज्वालापुर निवासी नदीम नाम के युवक से क​थित रूप से प्रेम प्रसंग चल रहा था। बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले महिला अपने घर आई थी और इसी दौरान प्रेमी नदीम ने उसके साथ गलत काम किया और वीडियो बनाकर पोर्न साइट पर अपलोड कर दी। वीडियो वायरल होने के बाद पूरा मामला महिला के परिवारवालों के सामने आया और इसके बाद महिला के पति ने पथरी थाने में शिकायत दर्ज करा दी।
पुलिस ने आरोपी नदीम के खिलाफ आईपीसी की धारा 497 और आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। पथरी थाना प्रभारी गोविंद कुमार ने बताया कि आरोपी नदीम निवासी ज्वालापुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। लेकिन घटना स्थल ज्वालापुर होने के कारण फिलहाल केस को आगे की कार्रवाई के लिए ज्वालापुर थाने भेजा जा रहा है।

Share News