Haridwar Police

हरिद्वार: पति ने किया अपनी पत्नी का वीडियो वायरल, पत्नी का दावा


चंद्रशेखर जोशी।
हरिद्वार के पथरी थाना क्षेत्र में पति की शिकायत पर पत्नी के कथित प्रेमी का अश्लील वीडियो बनाने और पोर्न साइट पर अपलोड करने के मामले में नया मोड आ गया है। इस मामले में पत्नी ने अपनी पति पर वीडियो को वायरल कर बदनाम करने का आरोप लगाया है। पत्नी का दावा है कि उसका पति और ससुराली लगातार दहेज की मांग कर रहे थे और दहेज की मांग पूरी ना करने पर आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने की भी धमकी देते थे।
इस संबंध में पत्नी ने ज्वालापुर पुलिस को लिखित शिकायत भी की थी लेकिन अभी तक कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया गया। वहीं पति ने इस मामले में पथरी थाने में उसके क​थित प्रेमी नदीम निवासी ज्वालापुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।
पत्नी का दावा है कि उसके परिवार ने पथरी थाना क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले जाहिद के साथ छह साल पहले शादी हुई की थी और इसमें अपनी हैसियत से बढकर दहेज दिया था। लेकिन, पति और ससुराल वालों ने लगातार डिमांड जारी रखी। इसके बाद उसे अश्लील वीडियो की बात कहकर मानसिक शोषण करते रहे और दहेज की मांग पूरी ना होने पर वीडियो को वायरल करने की धमकी दी गई थी। इस मामले में उन्होंने पुलिस को शिकायत भी की थी। लेकिन अभी तक उसकी शिकायत पर गौर नहीं की गई। ये पूरा मामला पति ने पत्नी को बदनाम करने के लिए रचा है।

Share News