Athar Ansari

जमीनी नेता अतहर अंसारी को आजाद समाज पार्टी में मिला बडा ओहदा, ये बात कही


विकास कुमार।
पूर्व कांग्रेस नेता और वरिष्ठ सामाजिक कार्यकर्ता अतहर अंसारी को आजाद समाज पार्टी ने बडी जिम्मेदारी देते हुए प्रदेश मीडिया प्रभारी नियुक्त किया है। अतहर अंसारी पिछले काफी समय से भीम आर्मी से भी जुडे रहे हैं और समाजिक कार्यों से भी जुडे रहे हैं। इससे पहले वो कांग्रेस की यूथ विंग में थे लेकिन कार्यकर्ताओं की अनदेखी के चलते उन्होंने कांग्रेस को अलविदा कह दिया था।
अतहर अंसारी को प्रदेश अध्यक्ष महक सिंह ने शुभकामनाएं देते हुए कहा कि अतहर अंसारी बहुजन समाज के हितैषी है और यही कारण है कि पार्टी के प्रमुख चंद्रशेखर रावण की टीम का हिस्सा रहे हैं। अब उन्हें मीडिया प्रभारी बनाया गया है जिससे पार्टी मजबूत होगी।

IMG 20210521 WA0054


अतहर अंसारी ने कहा कि बहुजन समाज और अल्पसंख्यक समाज के हितों को मजबूती से उठाया जाएगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और अन्य राजनीतिक दल समाज का शोषण कर रहे हैं और इन पार्टियों ने समाज को वोट बैंक समझ रखा है। लेकिन अब ये दोनों समाज वोट बैंक नहीं है। अब हम भाजपा और कांग्रेस के मोहताज नहीं है जहां इन जनता को सिर्फ मूर्ख बनाया जा रहा है। आने वाले चुनावों में आजाद समाज पार्टी अच्छा प्रदर्शन करेंगी और इसके लिए लगातार कार्यकर्ता मेहनत कर रहे हैं। इस मौके पर कई लोगों ने उन्हें शुभकामनाएं दी है।

Share News