Corona positive woman found looted in haridwar

कोरोना पॉजिटिव बुजुर्ग महिला के हाथ—पैर बांध कर लूट, शव छोड भाग लुटेरा, हत्या की आशंका

विकास कुमार।
कोरोना से ग्रसित हरिद्वार के मिस्सरपुर गांव में रहने वाली 80 साल की बुजुर्ग महिला के हाथ—पैर बांध कर लूट का मामल सामने आया है। महिला अपने घर में अकेली रहती थी और शुक्रवार दोपहर उसका शव बरामद हुआ। हालांकि अभी ये साफ नहीं है कि महिला की हत्या की गई है या नहीं क्योंकि महिला के शरीर पर किसी तरह के चोट के निशान नहीं थे। वहीं महिला का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। महिला अपने घर में अकेली रहती थी और उनके दोनों बेटे बाहर रहते हैं। जबकि यहां उनकी देखभाल के लिए एक केयरटेकर रखा हुआ था जिसने पुलिस को सूचना दी थी।
सीओ सिटी अभय सिंह ने बताया कि राजदुलारी पत्नी भीम सिंह नाम की महिला कोरोना से ग्रसित थी और उनकी दूसरी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी। महिला के पति एयरफोर्स में थे और उनके दो बेटे हैं एक बेटा दिल्ली में पालम एयरपोर्ट में मैनेजर हैं जबकि दूसरा बेटा हॉलैंड में रहता हैं। महिला की देखभाल अमित नाम का युवक करता था। जो बाहर से कमरे में ताला लगाकर चला जाता था।
अमित ने पुलिस को सूचना दी कि कमरे का ताला टूटा हुआ है और घर का सामान बिखरा हुआ था। महिला के गले से सोने की चेन और हाथ के सोने के कंगन नहीं थे। फिलहाल मामला संदिग्ध लग रहा है और पुलिस ने जांच शुरु कर दी है। इस मामले में कई लोगों से पूछताछ की जा रही है। वहीं एसएसपी सेंथिल अबूदई कृष्ण राज एस ने बताया कि मामले का जल्द खुलासा कर दिया जाएगा।

Share News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!