5th class student create fake kidnapping story in haridwar

5वीं क्लास के बच्चे ने रच डाली अपने अपहरण की कहानी, हरिद्वार के नामी कारोबारी हैं पिता


चंद्रशेखर जोशी/विकास कुमार।
11 साल के पांचवी क्लास में पढने वाले बच्चे ने पुलिस को बताया कि वो रोज की तरह ट्यूशन जा रहा था और रास्ते में उसे बाइक और स्कूटी सवार युवक मिले, जिन्होंने उसे बाइक पर जबरदस्ती बिठा लिया और उसकी साइकिल भी बाइक पर बांध ली। पीठ बाजार ज्वालापुर में अपहरण के बाद अपहरणकर्ता छात्र को लोधामंडी ले गए जहां वो एक बाबा से बात करने लगे। इसी बीच मौका पाकर बच्चा वहां से निकल भागा, वो भी अपनी साइकिल पर जिसे बदमाशों ने अपनी बाइक पर बांधा हुआ था। 5th class student create fake kidnapping story in haridwar


बच्चे की इस कहानी पर परिजनों को यकीन हुआ और उन्होंने पुलिस को इत्तला दी। चूंकि बच्चे के पिता नामी कारोबारी है और बंधन व अनुराग पैलेस ज्वालापुर इनके पिता के ही है। तो पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया हालांकि पेशेवर अपराधियों के तौर—तरीकों से परिचित पुलिस को बच्चे की कहानी पर शुरु में ही शक हुआ था लेकिन तमाम सीसीटीवी फुटेज तलाशे गए और जब कुछ नहीं मिला तो बच्चे से ज्वालापुर कोतवाल आके सकलानी ने जानकारी जुटानी शुरु की, तब बच्चे ने अपहरण की पूरी कहानी का सच बता दिया।

—————————————————
ट्यूशन में खराब परफारर्मेंस के बाद परिजनों की डांट से परेशान था छात्र
बच्चे को विशवास में लेकर पूछताछ पर उसने बताया कि वह पढ़ाईं में डाँट के कारण घरवालों से परेशान था इसलिए उसने फ़िल्मों में देखी घटनाओं से प्रेरित होके अपहरण की झूठी कहानी रच डाली। इसके बाद पुलिस और परिजनों के सांस में सांस आई। वहीं घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है। बच्चे के पिता अनुराग झा निवासी पीठ बाजार ने इसकी सूचना पुलिस को दी थी।

5th class student create fake kidnapping story in haridwar
5th class student create fake kidnapping story in haridwar
Share News