wife arrested for killing murder husband with lover in uttarakhand

कारोबारी के प्यार में शीबा ने करा दी पति की हत्या, सरकारी कर्मचारी भी धरा गया

चंद्रशेखर जोशी।
हार्डवेयर कारोबारी से अवैध संबंधों के चलते देहरादून निवासी शीबा ने अपने पति की हत्या करवा दी। कारोबारी ने भी शीबा के प्यार में पडकर उसके पति की सुपारी के लिए दो लाख रुपए दे दिए। लेकिन दोनों की साजिश पुलिस के सामने नहीं चल पाई। पुलिस ने शीबा उसके प्रेमी साबिर सहित पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं एक आरोपी फरार है।

————————————
शराबी था पति, पडोसी कारोबारी से बन गए अवैध संबंध
एसएसपी देहरादून ने वारदात का खुलासा करते हुए बताया कि 29 नवंबर को गुच्चु पानी में मोहसिन नाम के युवक का शव मिला था जो पेशे से ई रिक्शा चालक था। जांच में पत्नी की भूमिका सामने आई तो शीबा से पूछताछ की गई। दोनों की आठ साल पहले शादी हुई थी और पिछले तीन साल से शीबा के अपने पडोसी साबिर के साथ अवैध संबंध बन गए थे। साबिर हार्डवेयर कारोबारी था और शादीशुदा था।


ये बात मोहसिन को पता लग गई थी और इस कारण मोहसिन अपनी पत्नी शीबा को परेशान करने लगा था। परेशान शीबा ने मोहसिन को रास्ते से हटाने के लिए साबिर के साथ योजना बनाई और दोनों ने इसकी सुपारी साबिर के साडू रहीश खान को दे दी। रहीश ने यूपी के बदमाशों को बुला लिया। और अरशद शाहरुख व रवि के साथ गुच्चुपानी में मोहसिन को शराब पिलाई और फिर उसके सिर पर पत्थर से वार कर हत्या कर दी। पुलिस ने शीबा, साबिर सहित पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि रहीश फरार है।

wife arrested for killing murder husband with lover in uttarakhand
wife arrested for killing murder husband with lover in uttarakhand

——————————
रिश्वत लेते हुए सरकारी कर्मचारी गिरफ्तार
वहीं दूसरी ओर मंडी समिति रुडकी में तैनात निरीक्षक को विजिलेंस की टीम ने रंगे हाथों रिश्वत लेते हुए गिरफ्रतार किया है। शिकायत मिली कि एक व्यक्ति अपनी “ आरा मिल व लकडी” के थोक व्यापारी का लाइसेस पुत्र के नाम पर ट्रांसफर करवाना चाह रहा है। इसके लिए वह कृषि मंडी निरीक्षक शिवमूर्ति सिंह के पास गया। जहां शिवमूर्ति ने व्यापारी से बिना रिश्वत के लाइसेंस ट्रांसफर नहीं करने की बात कही। इस शिकायत की विजिलेंस ने गोपनीय जांच कराई तक जानकारी सही पाई गई। विजिलेंस ने ट्रैफ टीम गठित कर मामले में कार्रवाई के निर्देश दिए। आज जैसे ही व्यापारी शिवमूर्ति के पास गया तो उसने 30 हजार में काम करने की बात कही। व्यापारी ने रिश्वत की रकम शिवमूर्ति को दी तो मौके पर विजिलेंस ने रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया।

Share News
error: Content is protected !!