satpal bracmchari alleged swami yatishwaranad over haryana issue

हरियाणावाद पर सतपाल ब्रह्मचारी ने स्वामी यतीश्वरानंद को घेर लिया, कह दी बड़ी बात, देखें वीडियो

विकास कुमार।
हरिद्वार में हरियाणावाद के मुद्दे से दो चार हो रहे हरियाणा मूल के कांग्रेस प्रत्याशी सतपाल ब्रह्मचारी ने पत्रकारों से वार्ता कर​ते हुए हरियाणावाद के मुद्दे का जवाब दिया और कहा कि मेरा मूल हरियाणा का नहीं बल्कि भाजपा के स्वामी यतीश्वरानंद हरियाणा के हैं, भाजपा के राज्यसभा सांसद हरियाणा के हैं, भाजपा का कोषाध्यक्ष गोयल हरियाणा का, विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद्र अग्रवाल हरियाणा के हैं। सतपाल ब्रह्मचारी इतना बडा बदमाश तो हैं नहीं मैं तो इनके आगे कुछ भी नहीं।
उन्होंने कहा कि मेरी संस्था पिछले दो सौ सालों से हरिद्वार में हैं और यहां मैं पांचवी पीढी में हूं। यही मेरी शिक्षा और दीक्षा हुई हैं।

—————————————
स्वामी को हो सकता है ग्रामीण में नुकसान
स्वामी यतीश्वरानंद हरिद्वार ग्रामीण पर एक बहुत ही कडे मुकाबले में उलझे हुए हैं। ऐसे में सतपाल ब्रह्मचारी का स्वामी यतीश्वरानंद को हरियाणा का बताकर कांग्रेस के हरियाणा वाले मुद्दे को हरिद्वार ग्रामीण में हवा दे दी है। हरिद्वार ग्रामीण में कांग्रेस स्वामी यतीश्वरानंद के बाहरी लोगों से खनन कराने और उनको हरिद्वार ग्रामीण में स्थापित करने के आरोप लगाकर भाजपा पर हमलावर है। सतपाल ब्रह्मचारी के इस बयान के बाद ये मुद्दा हाथों हाथ कांग्रेस ने स्वामी यतीश्वरानंद के खिलाफ लपक लिया।

———————————————
स्वामी यतीश्वरानंद ने क्षेत्र को लूटने का काम किया
वहीं दूसरी ओर हरिद्वार ग्रामीण से कांग्रेस नेता राजीव चौधरी ने कहा कि स्वामी यतीश्वरानंद ने हरिद्वार ग्रामीण को लूटने का काम किया है। स्वामी यतीश्वरानंद ने हरिद्वार ग्रामीण की सभी नदियों को खोद डाला और बाहरी लोगों को जिनमें हरियाणा और दिल्ली के लोग शामिल हैं को खनन कराया है। इस पूरे मामले की जांच की जानी चाहिए।

खबरों को वाट्सएप पर पाने के लिए हमे मैसेज करें : 8267937117

Share News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!