chandrashekhar azad reach haridwar for campaigning

चंद्रशेखर फिर पहुंचे ज्वालापुर, कहा अल्पसंख्यकों—मजदूरों के लिए हमनें लड़ाई लड़ी और लड़ते रहेंगे


विकास कुमार।
आजाद समाज पार्टी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद आज फिर ज्वालापुर विधानसभा पहुंचे और यहां से आजाद समाज पार्टी प्रत्याशी एसपी सिंह इंजीनियर के लिए डोर टू डोर जाकर वोट मांगे। उन्होंने दलित, मुसलमानों, मजदूरों और किसानों से आजाद समाज पार्टी को जीताने के लिए वोट करने की अपील की। उन्होंनेक कहा कि दलितों, मुसलमानों, आदिवासियों, गरीबों और मजदूरों की लडाई सिर्फ और सिर्फ आजाद समाज पार्टी ने लडी है और आगे भी लडती रहेगी।

—————————————
धर्म संसद के खिलाफ हम खडे हुए, संविधान को बचाने की लडाई हम लड रहे हैं
प्रचार करते हुए चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि मैं पूछना चाहता हूं उन कांग्रेस और भाजपा के नेताओं से कहां थे वो जब हरिद्वार में धर्म संसद हो रही थी और मुसलमानों के खिलाफ बातें की जा रही थी। तब क्यों खडे नहीं हुए। हम अपने मुस्लिम भाईयों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खडे हुए। हमें अपना वोट बैंक खिसकने का डर नहीं हुआ जैसा कि कांग्रेस और भाजपा को होता है। हम वोट बैंक की राजनीति नहीं बल्कि मुद्दों की राजनीति करने आए हैं। हम संविधान की बात करते है। सबका साथ सबका विकास की बात करते हैं। लेकिन संविधान के खिलाफ बात होगी तो हम सबसे पहले खडे होने वाले लोग होंगे। उनहोंने मुस्लिम समाज के नेताओं से ये गौर करने के लिए कहा कि वो सोचे कि आज उनकी लडाई कौन लड रहा है और कौन उनका सिर्फ वोट के लिए प्रयोग कर रहा है।

IMG 20220211 WA0024 1


वहीं एसपी सिंह इंजीनियर ने कहा कि हम उत्तराखण्ड के दलितों, अल्पसंख्यकों,पिछडों, गरीबों और वंचितों के लिए लडाई लड रहे हैं। हम यहां के लोगों को उनका हक दिलाएंगे। यहां की जल, जंगल और जमीन पर अधिकार देंगे और लगातार विकास के लिए काम करेंगे। उन्होंने कहा कि हमारी बहन—बेटा, माता—पिता योजना इसका परिचायक है कि हम वृहद स्तर पर काम करने जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा और कांग्रेस एक ही सिक्के के दो पहलू हैं। दोनों मुसलमानों को अछूत बनाने पर तुले हैं। एक मुसलमानों को टारगेट करता है और दूसरी भय दिखाकर मुसलमानों का वोट हासिल करने का काम करती है। उन्होंने कहा कि हमें इसे समझने की आवश्यकता है।

खबरों को वाट्सएप पर पाने के लिए हमे मैसेज करें : 8267937117

Share News