IMG 20230525 WA0026

कलियर:-बोर्ड परीक्षा में एमजीएफ़एम इंटर कॉलेज के छात्र मोहम्मद ताबिश ने मारी बाजी..


कलियर:-बोर्ड परीक्षा में एमजीएफ़एम इंटर कॉलेज के छात्र मोहम्मद ताबिश ने मारी बाजी..

अतीक साबरी:-
उत्तराखंड बोर्ड के दसवीं और बारहवीं बोर्ड के नतीजे आज गुरुवार को घोषित हो गए। उत्तराखंड बोर्ड 10वीं, 12वीं रिजल्ट 2023 का इंतजार राज्य के 2.59 लाख स्टूडेंट्स को था। गुरुवार को शिक्षा मंत्री डॉ धन सिंह रावत ने रिजल्ट जारी किया। इस साल भी छात्रों के मुकाबले छात्राएं आगे रहीं।

कलियर के एम जी एफ एम इंटर कॉलेज के छात्र मोहम्मद ताबिश ने हाईस्कूल बोर्ड परीक्षा में पास होकर अपना व अपने माता पिता,स्कूल का नाम रोशन किया है, ताबिश ने कड़ी मेहनत करके बोर्ड की परीक्षा में अच्छे नंबर ले कर आए है!

पिता है सेलमेंस और मां हैं गृहणी
कलियर निवासी मोहम्मद गुलजार व बीबी परवीन ने बताया की ताबिश बचपन से ही मेधावी रहे हैं। उसके पिता सेल्समेन है जबकि मां ग्रहणी है। परिवार ने उनकी पढ़ाई के लिए कड़ी मेहनत की और अब उनके उज्व्वल भविष्य की कामना करते है!

माता-पिता और शिक्षकों को दिया सफलता का श्रेय
ताबिश के अनुसार उसने रोज छह घंटे जबकि रविवार को पूरे दिन पढ़ाई की। उसे घूमना बेहद पसंद है फिर भी उन्होंने अनुशासन में रहकर पढ़ाई की और सफलता हासिल की। ताबिश ने अपनी सफलता का श्रेय अपने माता-पिता व आचार्यो को दिया है। उन्होंने अपने शिक्षकों का शुक्रिया अदा किया है और कहा कि शिक्षकों ने उनके पढ़ाई की मॉनिटरिंग की,
इंजीनियर बनना चाहते है ताबिश
मोहम्मद ताबिश बड़े होकर इंजीनियर बनना चाहते हैं। इंजीनियर बनने का सपना देखने वाले ताबिश अपने सपनों को पूरा करने के लिए कठिन परिश्रम भी कर रहे हैं। हाईस्कूल के बाद अब ताबिश बारहवीं के लिए तैयारी कर रहे हैं। इंजीनियर बनने के अपने सपने को पूरा करने के लिए वह अभी से ही जुट गए हैं।

Share News