drug inspector arrested for taking bribe from medical store

भाजपा विधायक ब्लेकमेलिंग मामला: मांगे डेढ करोड़, तीस लाख में हुई डील, भाजपा नेत्री सहित पांच गिरफ्तार

विकास कुमार।
हरिद्वार के भाजपा विधायक सुरेश राठौर पर रेप के गंभीर आरोप लगाकर कथित वीडियो वायरल करने की धमकी देकर डेढ करोड रुपए मांगने वाली भाजपा विधायक की ही करीबी भाजपा महिला नेत्री, उसके पति सहित तीन अन्य लोगों को गिरफ्तार किया है। इसमें दो कथित पत्रकार भी शामिल हैं। इन सभी के खिलाफ विधायक सुरेश राठौर ने ही मुकदमा दर्ज कराया था।
ज्वालापुर पुलिस के एसएसआई दीपक सिंह कठैत ने बताया कि कुछ दिन पहले विधायक सुरेश राठौर के नंबर पर एक वीडियो भेजकर रणवीर गौतम निवासी ग्राम बेलड़ा, रूडकी, सतीश दास निवासी नागल सहारनपुर, एसडी गौतम नागल सहारनपुर, सुरेखा निवासी बेगमपुर बहादराबाद और उसका पति विजेंद्र ने वीडियो को वायरल करने की धमकी दी थी। वायरल करने से बचने के लिए विधायक से डेढ करोड रुपए मांगे गए थे। विधायक सुरेश राठौर आरोपियों से बात कर रहे थे और लगातार बात करने पर पूरी डील तीस लाख रुपए में फाइनल हो गई थी।
डील फाइनल होते ही भाजपा विधायक सुरेश राठौर ने सुरेखा सहित अन्य लोगों पर मुकदमा दर्ज करा दिया था। जिसके बाद पुलिस ने सुरेखा सहित पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

::::::::::::::::::::
भाजपा विधायक की करीब है सुरेखा
भाजपा विधायक सुरेश राठौर को सुरेखा बहुत अच्छे से जानती है और घर भी आना जाना है। सुरेखा भी भाजपा में खुद को नेत्री बताती है। आरोप है कि सुरेखा ने पार्टी में अच्छा पद दिलाने और मकान में पत्थर लगाने का आश्वासन भाजपा विधायक से पूरा ना होने पर रेप का षडयंत्र दूसरे साथियों से मिलकर रचा। लेकिन, भाजपा विधायक सुरेश राठौर की समझबूझ और आरोपियों को बातों में लगाकर डील डेढ करोड से तीस लाख तक लाने के चलते पांचों आरोपी जाल में फंस गए और गिरफ्तार हो गए।

खबरों को व्हटसएप पर पाने के लिए हमें मैसेज करें : 8267937117

Share News

One thought on “भाजपा विधायक ब्लेकमेलिंग मामला: मांगे डेढ करोड़, तीस लाख में हुई डील, भाजपा नेत्री सहित पांच गिरफ्तार

  1. विजय पाल सिंह (ज़िला पंचायत सदस्य हरिद्वार ) says:

    मामला गम्भीर हे अगर किसी महिला ने भाजपा विधायक सुरेश राठौर पर आरोप लगाये हे उसमें कुछ ना कुछ तो सच्चाई होगी आज न्यूज़ के माध्यम से पता चला की जिन पर ये आरोप लगाये गए उन लोगों ने एक विडीओ विधायक को भेजा हे उसी के आधार पर विधायक ने इन लोगों से रुपयों की डील की हे हम चाहते हे की विधायक अगर अपनी जगह सही हे तो वो इस विडीयो को सार्वजनिक करे ताकि जनता को ये पता चले की विधायक अपनी जगह सही हे या वे लोग जिन पर विधायक ने बलेकमैलिंग के आरोप लगाये हे उन लोगों पर आरोप सही हे पुलिस को सही जाँच करके दूध का दूध और पानी का पानी करना चाहिए क्योंकि धुवाँ वही उठता हे जहाँ पर आग लगती हे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!