Covid vaccination drive in haridwar stopped

हरिद्वार में किसी सेंटर पर नहीं लगी वैक्सीन, कल क्या रहेगी व्यवस्था बता रहें हैं अधिकारी


रतनमणी डोभाल।

हरिद्वार में 18 से 45 साल के लोगों को लगाई जा रही वैक्सीन अभियान गुरुवार को थम गया। लोग वैक्सीन सेंटर पहुंचे लेकिन वहां घंटों इंतजार के बाद मायूस ही लौट गए। कई सेंटरों पर स्वास्थ्य कर्मी रजिस्ट्रेशन कराकर पहुंचे लोगों को ये भी नहीं बता पाए कि आखिर वैक्सीन क्यों नहीं लग पाई है। वहीं जब हमने इस संबंध में स्वास्थ्य विभाग के आला अफसरों से बात की तो चौंकाने वाले बात सामने आई।

:::::::::::::
क्या कहते हैं अधिकारी
हरिद्वार जनपद के सीएमओ डा. एसके झा ने बताया कि हरिद्वार में किसी सेंटर 18 से 45 वर्ष के लोगों को वैक्सीन नहीं लग पाई। इसका कारण वैक्सीन ना होना है। हमारे पास इसके लिए सिर्फ 90 डोज थी। ये कहां किसे लगाई गई होंगी, अभी जानकारी नहीं है। वैक्सीन जल्द प्राप्त होने की उम्मीद है। इसके बाद फिर से वैक्सीन लगाना शुरु कर दिया जाएगा। हालांकि उन्होंने ये नहीं बताया कि वैक्सीन कब तक मिल जाएगी। लेकिन ये जरुर कहा कि जल्द वैक्सीन जनपद को उपलब्ध हो जाएगी।
वहीं दूसरी ओर 45 साल से उपर के लोगों का वैक्सीन लग रही है। लेकिन इस कोटे में भी वैक्सीन कब खत्म हो जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता है। इससे पहले भी कई बार वैक्सीन अभियान वैक्सीन ना होने के कारण रुक चुका है। उधर, कांग्रेस और अन्य राजनीतिक दलों ने वैक्सीन की

Read This also :ये भी पढें : देखिये भाजपा विधायक पर रेप का आरोप लगाकर ब्लैकमेल करने वाली भाजपा नेत्री का वीडियो

खबरों को व्हट्सएप पर पाने के लिए हमें मैसेज करें : 8267937117

Share News