Covid Curfew increased till june 8 new guidelines

सीएम का हरिद्वार दौरा, इन अस्पतालों का करेंगे निरीक्षण, कितने मरीज भर्ती है यहाँ

हरीश कुमार।

उत्तराखंड के सीएम तीरथ सिंह रावत शुक्रवार को हरिद्वार जनपद के भ्रमण पर आ रहे हैं , इस दौरान वह मेला अस्पताल और बाबा बर्फानी अस्पताल का निरीक्षण करेंगे। इन दोनों अस्पतालों को कोरोना मरीजों की इलाज के लिए डेडीकेटेड कोविड हॉस्पिटल के तौर पर तैयार किया गया है । सीएम इसके अलावा मेला नियंत्रण कक्ष पहुंचकर विभिन्न विकास योजनाओं के शिलान्यास करेंगे। साथ ही जनपद के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक भी करेंगे। लेकिन सीएम तीरथ सिंह रावत हरिद्वार के जिन हेल्थ सेंटर का निरीक्षण करने आ रहे है। क्या आप जानते हैं इन हेल्थ सेन्टर में फिलहाल कितने मरीज भर्ती हैं।

सबसे पहले वह मेला अस्पताल में जाएंगे जहां स्वास्थ विभाग के डाटा के अनुसार सिर्फ दो बेड पर मरीज भर्ती हैं। बाकी सभी बेड खाली है। वही बाबा बर्फानी अस्पताल की बात करें तो पहले इसको 500 बेड का अस्पताल बनाया गया था। लेकिन बाद में बेस अस्पताल के अस्तित्व में आने के बाद यहां मरीजों को कम ही भर्ती किया जा रहा था। उसके बाद यहां बेड की संख्या महज 60 कर दी गई। पिछले काफी दिनों से यहां मरीज भर्ती नहीं हो रहे थे। और अधिकतर सभी बेड खाली थे लेकिन शुक्रवार को इलेक्शन से पहले गुरुवार शाम आई स्वास्थ विभाग की रिपोर्ट के अनुसार बाबा बर्फानी अस्पताल में जबकि पांच ही मरीज भर्ती हैं।
——-
हरिद्वार में आज मिले 167 कोरोना मरीज
हरिद्वार जनपद उत्तराखंड का कोरोना से दूसरा सबसे ज्यादा प्रभावित जनपद था लेकिन पिछले कुछ समय से यहां कोरोना संक्रमण बहुत तेजी से कम हुआ है गुरुवार को आई स्वास्थ विभाग की रिपोर्ट के अनुसार पिछले 24 घंटों मे 167 मरीज है मिले हैं इनमें सबसे ज्यादा 58 मरीज बहादराबाद क्षेत्र से आए हैं जिला कारागार जेल में भी मरीज मिले हैं मौतों के हिसाब से हरिद्वार जनपद तीसरे स्थान पर है हरिद्वार में अब तक 800 से ज्यादा मौतें दर्ज की गई है

Share News

One thought on “सीएम का हरिद्वार दौरा, इन अस्पतालों का करेंगे निरीक्षण, कितने मरीज भर्ती है यहाँ

  1. नवीन जी
    सच बोलना मना है

    सीधे हाई कोर्ट जाये
    वरना यहां खुद आप पर मुकदमा दर्ज हों जायेगा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!