हरिद्वार में ब्लड की कमी,बुधवार को जुटेंगे महादानी, आप भी बनिये महादाता, करें कॉल

विकास कुमार।

कोरोना की दूसरी लहर में जरूरतमंदों की मदद करने वाले हरिद्वार ब्लड वॉलिंटियर्स ने हरिद्वार ब्लड बैंक में ब्लड की कमी को पूरा करने के लिए रक्तदान शिविर का आयोजन किया है। जिसमें बुधवार को महा दान दाता रक्तदान करेंगे । शहर को बचाने की इस मुहिम में अगर आप भी रक्तदान करना चाहते हैं तो दिए गए निम्न नंबरों पर रजिस्ट्रेशन करा ले ताकि रक्तदान के लिए आपको समय आवंटित किया जा सके।
कि हरिद्वार ब्लड बैंक में मात्र 50 यूनिट रक्त ही उपलब्ध है, इसलिए जो व्यक्ति रक्तदान करना चाहते हैं मेरा उन से निवेदन है कृपया आज अपना रजिस्ट्रेशन सुनिश्चित करवा ले  ताकि कल का समय आप को दिया जा सके और आप समय अनुसार वहां पर पहुंचे व् आपको लॉकडाउन में आने जाने में कुछ समस्या उत्पन्न ना हो हम उसकी व्यवस्था भी बना सकें। हमारे द्वारा जो आपको समय दिया जाएगा मैसेज द्वारा वह मैसेज आप पुलिस प्रशासन को दिखा करके बिना रोक-टोक रक्तदान कर सकते हैं।
 आपका यह दान किसी को जीवनदान दे सकता है शहर के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए हम आपसे निवेदन करते हैं। रक्तदान जरूर करें9719122322. सुनील अरोरा 9837241310 ऋषि सचदेवा   व्हाट्सएप  करके  अपना रजिस्ट्रेशन जरूर करवा लें रक्तदान महादान अवश्य करें ।
 हम इसमें कोविड प्रोटोकॉल का निम्न रूप से पालन करेंगे
1. एक बड़े हाल में एक समय पर मात्र 2 से 3 लोगों को रक्तदान हेतु निश्चित समय देकर बुलाया जाएगा।2. प्रत्येक रक्तदाता के जाने के पश्चात बेड को पूर्णतः sanitize कर डिस्पोजेबल बेडशीट नई से बदली जाएगी ।3. रक्तादान स्टाफ को डबलमास्क, फेसशील्ड व ग्लव्स उपलब्ध कराए जाएंगे।4. रक्तदाताओं को डब्लमस्क व ग्लव्स उपलब्ध कराये जाएंगे।5. किसी भी बाहरी व्यक्ति का प्रवेश निषेध होगा ।6. रक्तदाताओं को भी प्रांगण में रुकने नही दिया जाएगा व इंतज़ार की स्थिति में प्रत्येक रक्तदाता परिवार को चौपहिया वाहन में ही रोका जाएगा, उन्हें सड़क पर या रक्तदान शिविर के स्थान पर उतरना निषेध होगा।

Share News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!