student killed her friend over friendship with younger sister

बर्थडे—पार्टी में दोस्त की बहन से दिल्लगी करना बना 12वीं के छात्र की हत्या का सबब, ऐसे हुई हत्या


अतीक साबरी।
हरिद्वार जनपद की मंगलौर कोतवाली में 12 कक्षा के छात्र की हत्या के मामले में पुलिस ने मृतक छात्र राज सिंह उर्फ मनजीत के दोस्त 19 वर्षीय दोस्त अंशुल पुत्र संदीप निवासी शेरपुर, झबरेडा मंगलौर को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक मृतक राज अंशुल की छोटे बहन से दोस्ती करना चाहता था और उस पर डोरे डाल रहा था, जो बात अंशुल को नागवार गुजरी और अंशुल ने बदला लेने के लिए राज की हत्या कर दी। अंशुल के नाबालिग दोस्त को भी गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने तमंचा और खाली कारतूस भी बरामद किया है।

—————————————
क्या थी घटना
22 अक्टूबर को राज सिंह उर्फ मनजीत संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया था। 23 अक्टूबर को 18 वर्षीय राज की गन्ने के खेत में लाश मिली थी, उसको दो गोली लगी थी एक कमर में और दूसरी सर में। इसके बाद इलाके में ग्रामीणों ने धरना प्रदर्शन भी किया था। मंगलौर कोतवाल प्रवीण सिंह कोश्यारी ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में अंशुल और राजसिंह एक बाइक पर जाते हुए दिखाई दिए। अंशुल से पूछताछ हुई लेकिन अंशुल पुलिस को यहां वहां की कहानी बताने लगा। पुलिस ने और ज्यादा डिटेल जुटाई तो सारा राज खुल गया और अंशुल ने जुर्म कबूल कर लिया।

———————————
बहन से दिल्लगी करने का लिया बदला, ऐसे दिया वारदात को अंजाम
आरोपी अंशुल ने पूछताछ में बताया कि 12 अक्टूबर को उसका जन्मदिन था जिसमें उसने सभी दोस्तों को बुलाया था।पार्टी में राज भी उसके घर आया था जो कि उसकी बुआ की लड़की के पीछे पड़ा हुआ था। अंशुल ने राज को समझाने का प्रयास किया लेकिन वो नहीं माना और राज की बातें अंशुल को दिल पर लग गई, जिसके बाद उसने अंशुल की हत्या का प्लान बनाया। 22 अक्टूबर मनजीत को बहाना बनाकर अपने साथ ले गया और सढोली चलने को कहा। रास्ते मखदुमपुर में ट्रांसफार्मर के पास चकरोड पर चलकर सिगरेट पीने के लिए कहा। मनजीत सिंह ने सिगरेट निकाली वैसे ही उसने अपनी कमर से तमंचा निकालकर उसके कमर पर फायर कर दिया। राज खेत की ओर भागा ओर गिर गया। इसी बीच अंशुल ने दूसरा कारतूस लोड कर उसके सिर पर लगाकर फायर कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद उसने तमंचा अपने 16 वर्षीय नाबालिग दोस्त को दे दिया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

खबरों को व्हट्सएप पर पाने के लिए हमें मैसेज करें : 8267937117

Share News