Pod Car in Haridwar government issued global tender for the work pod car project in Haridwar four corridor and 21 stations from Jwalapur to Harki Puri

Pod Car in Haridwar व्यापारियों का गुस्सा देख मदन कौशिक भी पॉड कार के विरोध में उतरे, बोले ये करो


Pod Car in Haridwar

रतनमणी डोभाल। Pod Car in Haridwar
हरिद्वार में पॉड कार प्रोजेक्ट को लेकर अब पूर्व मंत्री और हरिद्वार नगर से विधायक मदन कौशिक ने भी अपना विरोध दर्ज कराया है। उन्होंने आला अफसरों को अपने मन की बात बताते हुए पॉड कार को शहर के बीच से ना ले जाने का आग्रह किया है। इस संबंध में वो जल्द ही सीएम पुष्कर सिंह धामी से भी मिलेंगे।

क्या बोले मदन कौशिक Pod Car in Haridwar
मदन कौशिक ने कहा कि हरिद्वार में पॉड कार प्रोजेक्ट को उनके समय में ही पास किया गया था। इससे हरिद्वार में पर्यटन को बढावा मिलेगा। लेकिन, तब और अब के प्रोजेक्ट में कुछ बदलाव हुआ है। व्यापारियों का भी मानना है कि शहर के बीच से पाड कार को ना ले जाया जाए। मेरा भी मानना है कि बडे स्नान पर्वो और कुंभ की पेशवाईयों के दौरान पाड कार प्रभावित होगी। इसे बंद करना पडेगा।


ऐसे में पाड कार को शहर के बीच से ना ले जाकर गंगा किनारे ले जाना उचित रहेगा। उन्होंने कहा कि इस संबंध में उत्तराखण्ड रेल मेट्रो कारपोरेशन के अधिकारियों को तकनीकी रूप से मार्ग को तलाशना चाहिए। उन्होंने कहा कि गंगा कि इधर से ले जाओ या उधर से जहां से उचित हो वहां से ले जाओ लेकिन शहर के बीच से ले जाना ठीक नहीं रहेगा।


गौरतलब है कि व्यापारी लगातार इसका विरोध कर रहे हैं जबकि कुछ लोग पॉड कार को शहर के बीच से हरकी पैडी ले जाने की जिद पर अडे है। ज्वालापुर के सीतापुर से हरकी पैडी तक पाड कार में 21 स्टेशन होंगे।

Pod car in Haridwar four major routes 21 stations on 21 km long route
Pod car in Haridwar four major routes 21 stations on 21 km long route

Share News