nagar nigam haridwar land illegal encroachment protest by leaders

निगम की जमीन खाली कराने पहुंचा पार्षदों का दल, मेयर बोली कोई सुनता ही नहीं


रतनमणी डोभाल।
भूपतवाला स्थित प्रेम प्रकाश आश्रम के सामने खाली पडी बेशकीमती जमीन पर अवैध कब्जे को लेकर कांग्रेस के पार्षदों का दल बुधवार को जमीन पर कब्जा वापस लेने पहुंचा। लेकिन वहां टीन शेड कर कब्जा किया हुआ था। इसलिए वहां निगम पार्षदों ने अपना एक बैनर लगा दिया है। पार्षदों का कहना है कि जमीन को देने के लिए कोई प्रस्ताव पास नहीं हुआ लेकिन जमीन पर कब्जा किया जा रहा है। जिसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।
वहीं मेयर अनीता शर्मा ने बताया कि ऐसा प्रस्ताव आया था लेकिन वो पास नहीं किया गया। हम लगातार विरोध कर रहे हैं। लेकिन हमारी सुनने वाला कोई नहीं है। अधिकारी हमारे सुनते नहीं है और स्थानीय विधायक हमें काम करने नहीं दे रहे हैं।
पार्षद अमन गर्ग ने बताया कि बोर्ड की प्रोसिडिंग भी पार्षदों को प्राप्त नहीं हुई है, इसके बावजूद उक्त भूमि पर अवैध रूप से टीन लगाकर अवैध कब्जा किया हुआ है, जिसका मौके पर जाकर कांग्रेस के पार्षदों ने विरोध किया और उक्त भूमि पर नगर निगम की जमीन का एक बोर्ड भी लगाया, सभी पार्षद व पार्षद प्रतिनिधियों ने संयुक्त रूप से कहा कि किसी को भी नगर निगम की जमीन पर अवैध रूप से कब्जा नहीं करने दिया जाएगा, और अगर नगर निगम को कोई जमीन सौंदर्यीकरण के लिए देनी है तो विकास प्राधिकरण के माध्यम से ऐसी जमीनों का सौंदर्यीकरण कराया जाए ना कि प्राइवेट संस्थाओं को जमीने सौंप दी जाए। विरोध करने वालों में पार्षद अमन गर्ग, राजीव भार्गव, इसरार सलमानी, कैलाश भट्ट, रियाज मनु, शहाबुद्दीन अंसारी, तहसीन अंसारी, सद्दीक गाड़ा, ऋषभ वशिष्ठ, सत्यम शर्मा शामिल रहे।

खबरों को वाट्सएप पर पाने के लिए हमे मैसेज करें : 8267937117

Share News