gangrape accused of 6 year old daughter and mother arrested by haridwar police

बच्ची और मां के साथ गैंग रेप के आरोपी गिरफ्त में, किसान यूनियन के पदाधिकारी हैं आरोपी

अतीक साबरी।
हरिद्वार के रूडकी में छह साल की मासूम बच्ची और उसकी मां के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने की घटना का खुलासा करते हुए पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनमें से एक हरिद्वार का रहने वाला है जबकि बाकी आरोपी मुज्जफरनगर और सहारनपुर के रहने वाले हैं। लि​फ्ट देने के बहाने कार में महिला और बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। पुलिस ने अनुसार विक्की तोमर भारतीय किसान यूनियन के एक गुट का मुज्जफरनगर का महासचिव है जबकि इसके दो साथी भी किसान यूनियन के पदाधिकारी बताए जा रहे हैं। gangrape accused of 6 year old daughter and mother arrested by haridwar police


रुडकी में वारदात का खुलासा करते हुए एसएसपी हरिद्वार डा. योगेंद्र सिंह रावत ने बताया कि 25 जून को एक महिला ने बताया था कि उससे और उसकी 6 वर्षीय बेटी के साथ कार सवार लोगों ने दुष्कर्म किया है। घटना की गंभीरता को देखते हुए मामले में मुकदमा दर्ज कर चार टीमों का गठन किया गया। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज व अन्य माध्यमों से आरोपितो को चिन्हित किया गया। जिसके चलते 5 नाम प्रकाश में आए। आरोपितों की धरपकड़ को लेकर पुलिस टीम ने दबिश दी। पांचो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया। घटना में इस्तेमाल की गई कार को भी बरामद कर लिया गया है। आरोपितों में महक सिंह उर्फ सोनू निवासी इमलीखेड़ा, राजीव उर्फ विक्की तोमर निवासी बेल्डा थाना भोपा मुजफ्फरनगर उत्तर प्रदेश, तेजियान निवासी शाहपुर थाना देवबंद जिला सहारनपुर, जगदीश निवासी शाहपुर थाना देवबंद जिला सहारनपुर शामिल है।

———————————————————
सोनू ने दी लिफ्ट और बाद में कार में डाल कर ले गए आरोपी
पुलिस ने बताया कि महक सिंह उर्फ सोनू निवासी इमलीखेडा ने महिला और उसकी बच्ची को रुडकी छोडने के बहाने अपनी बाइक से लिफ्ट दी लेकिन महिला को सुनसान जगह ले जाकर उसके साथ रेप किया। तभी वहां कार सवार चार लोग आ गए, जिनकी गाडी पर किसान यूनियन का झंडा लगा था। ये महिला और उसकी बच्ची को जबदरस्ती कार में डालकर ले गए और उसे हाईवे पर लेजाकर मंगलौर के पास गन्ने के खेत में रेप किया। वहीं कार में बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया। इसके बाद आरोपी दोनों को वहां फेंककर चले गए। इसके बाद पुलिस तक मां—बेटी पहुंचे. और कलियर एसएचओ मनोहर सिंह भंडारी की टीम और एसओजी ने बेहतर काम करते हुए आरोपियों की शिनाख्त की और उन्हें गिरफ्तारी करने में कामयाबी हासिल की।

Kaliyar SHO Manohar Singh Bhandari

Share News

One thought on “बच्ची और मां के साथ गैंग रेप के आरोपी गिरफ्त में, किसान यूनियन के पदाधिकारी हैं आरोपी

  1. भाकियू को इसके बारे में क्या कहना हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!