bride return barat as dulha groom drink habit in uttarakhand

हरिद्वार: विवाहिता ने फांसी लगाकर जान दी, इस बात से थी परेशान


अतीक साबरी।
रूड़की की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के रामपुर गांव में एक विवाहिता ने फंदे से लटककर मौत को गले लगा लिया, जिसके बाद सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया। पुलिस के मुताबिक मृतक महिला की शादी करीब साढ़े सात साल पहले हुई थी, महिला थाना बहादराबाद क्षेत्र के मरगूबपुर की रहने वाली थी। बताया जा रहा है कि सास और बहु की किसी बात को लेकर नाराजगी हो गई थी जिस कारण विवाहिता ने फंदे पर लटककर खुदकुशी कर ली। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है।
वही परिजनों का आरोप है कि महिला की शादी के एक साल बाद से ही कोई संतान ना होने के कारण महिला को के साथ मारपीट करने लगे थे, परिजनों का आरोप है कि ससुराल पक्ष महिला के साथ पहले भी कई बार मारपीट कर चुके हैं, परिजनों ने आरोप लगाया है कि महिला के कोई संतान ना होने के कारण महिला को उसकी ससुरार वालों ने मारा है।
वहीं इस मामले में कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह ने बताया कि पुलिस को सुचना मिली थी कि रामपुर गांव में एक महिला ने फंदे से लटककर सुसाइड किया है, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतारा और सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Share News